एनरिक नॉर्टजे : दिल्ली कैपिटल्स के लिए फिर से खेलकर अच्छा लगा

May 6th, 2022

हाईलाइट

  • दिल्ली कैपिटल्स के लिए फिर से खेलकर अच्छा लगा : एनरिक नॉर्टजे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2022 के मैच में मैदान पर वापसी करने के बाद खुशी जाहिर की है। टूर्नामेंट में नॉर्टजे चोट के कारण लगातार मैचों से बाहर थे, जिससे उन्हें भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के टीम से भी बाहर कर दिया गया था।

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल 2022 के अपने पहले मैच में नॉर्टजे की गति नहीं दिखी और उन्हें 2.2 ओवरों में दो बीमर फेंकने के बाद बिना विकेट लिए 35 रन देकर स्पेल से बाहर कर दिया गया था। ब्रेबोर्न स्टेडियम में हैदराबाद के खिलाफ 208 के बचाव में, नॉर्टजे ने कप्तान केन विलियमसन को कीपर ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट कराया। उनके जोश भरे जश्न ने दिखाया कि विलियमसन का विकेट उनके लिए कितना मायने रखता था।

नॉर्टजे ने कहा, पहले ही मैच में जीत का हिस्सा बनना राहत की बात है। वहीं, दिल्ली के लिए फिर से खेलना अच्छा है। आपके अंदर इच्छाशक्ति होनी जरूरी है। उन्होंने कहा, पिछले मैच में बेहतर करने के बाद इसे करते रहने की कोशिश करें और याद रखें कि हमने कुछ चरणों में क्या किया। मैं काफी साधारण इंसान हूं, इसलिए उन मूल बातों को ठीक करना मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं मैच में सिर्फ लय पर काम कर रहा था और अब मुझे थोड़ा कौशल पर ध्यान देने की जरूरत है।

28 वर्षीय नॉर्टजे ने हैदराबाद को 21 रन से हराने के लिए दिल्ली के गेंदबाजी प्रदर्शन की सराहना की, जिसमें तेज गेंदबाज खलील अहमद 3/30 सबसे ऊपर थे। उन्होंने कहा, वह (खलील अहमद) इस पूरे टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हर कोई अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, जब आपके पास एक छोटा स्कोर होता है, तो उसका बचाव करना कठिन हो जाता है, लेकिन मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.