Video: युजवेंद्र चहल ने वीडियो शेयर कर मंगेतर धनश्री से पूछा- रसोड़े में कौन था?

Video: युजवेंद्र चहल ने वीडियो शेयर कर मंगेतर धनश्री से पूछा- रसोड़े में कौन था?
हाईलाइट
  • चहल अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा से पूछ रहे हैं कि ‘रसोड़े में कौन था?’
  • भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया
  • सोशल मीडिया के बाद रसोड़े वाले डायलॉग की क्रिकेट में भी एंट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया के बाद रसोड़े वाला डायलॉग क्रिकेट में भी एंट्री कर चुका है। भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे मंगेतर धनश्री वर्मा से पूछ रहे हैं कि ‘रसोड़े में कौन था?’ दरअसल, यह डायलॉग टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। चहल के इस वीडियो पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं चहल
चहल सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ऐक्टिव रहते हैं। चहल के टिकटॉक वीडियो खूब पसंद किए जाते थे। टिकटॉक तो बंद हो गया लेकिन सोशल मीडिया पर चहल की मस्ती जारी है। अब वह इंस्टाग्राम पर नजर आते हैं। इस डॉयलॉग पर रैप बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते को चहल ने इस वीडियो में टैग किया है। चहल ने लिखा है, "यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर।" चहल के वीडियो पर क्रिस गेल ने मजाकिया कॉमेंट करते हुए लिखा, "अब बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारा इंस्टाग्राम पेज रिपोर्ट कर दूंगा।"

चहल ने पिछले महीने धनश्री के साथ सगाई की
बता दें कि चहल ने पिछले ही महीने धनश्री के साथ सगाई की है। इसकी जानकारी उन्होंने 8 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। चहल इन दिनों यूएई में हैं और वहीं से धनश्री और परिवार के साथ वीडियो चैट के जरिए जुड़े हुए हैं। चहल आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलते हैं। कोरोना के कारण टूर्नामेंट इस बार यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। इसके लिए सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। 

 

 

 

Created On :   3 Sep 2020 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story