क्रिकेट: पाकिस्तान का यह खिलाड़ी हिटमैन रोहित शर्मा को मानता है अपना आदर्श

pakistan young haider ali said, rohit sharma is my idol, want to bat like him
क्रिकेट: पाकिस्तान का यह खिलाड़ी हिटमैन रोहित शर्मा को मानता है अपना आदर्श
क्रिकेट: पाकिस्तान का यह खिलाड़ी हिटमैन रोहित शर्मा को मानता है अपना आदर्श
हाईलाइट
  • हैदर अली ने कहा-उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि
  • उनका स्ट्राइक रेट बहुत अच्छा है
  • हैदर अली ने कहा-रोहित शर्मा मेरे आदर्श हैं
  • उनकी तरह बैटिंग करना चाहता हूं

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान के युवा उभरते बल्लेबाज हैदर अली ने कहा है कि, भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा उनके आदर्श हैं। वह रोहित के जैसा ही बल्लेबाजी करना चाहते हैं। क्रिकेट पाकिस्तान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हैदर ने जमकर रोहित की तारीफ की है। 19 साल के हैदर ने कहा, रोहित शर्मा मेरे आदर्श हैं। उनकी सबसे अच्छी बात यह है कि, उनका स्ट्राइक रेट बहुत अच्छा है। मैं भी अपने खेल में यही चाहता हूं और उनके जैसे ही बल्लेबाजी करना चाहता हूं।

हैदर ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जाल्मी की ओर से खेलते हुए नौ मैचों में 239 रन बनाए थे। इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने हैदर की तुलना बाबर आजम और विराट कोहली से की थी। इस पर हैदर ने कहा था कि, वे चाहते हैं कि लोग उनकी तुलना हमवतन बाबर आजम से करे ना कि भारतीय कप्तान कोहली से।

यह खबर भी पढ़ें - Coronavirus: रोहित शर्मा ने दी 80 लाख रुपये की सहायता राशि, बोले- हमें देश को वापस पैरों पर लाना होगा

हैदर के पास बाबर और कोहली जैसी प्रतिभा
रमीज राजा ने कहा था, हैदर में बहुत प्रतिभा है और उसने पीएसएल के अपने पहले सीजन में खुद के लिए नाम कमाया है। हालांकि उन्हें अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाने की जरूरत है और बल्लेबाजी क्रम में उनका आदर्श स्थान तीसरे नंबर का है। उन्होंने कहा था, हैदर को बाबर आजम और विराट कोहली के दृष्टिकोण का पालन करने की जरूरत है।

इन दोनों की तरह इतना सुधार नहीं है क्योंकि उनमें इतनी प्रतिभा है और मुख्य रूप से पारंपरिक शॉट्स पर निर्भर है। हैदर के पास बाबर और कोहली जैसी प्रतिभा है लेकिन उसे अपने खेल के प्रति जागरूकता लाने और लंबी पारी खेलने की जरूरत है।

 

Created On :   31 March 2020 9:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story