comScore

Coronavirus: रोहित शर्मा ने दी 80 लाख रुपये की सहायता राशि, बोले- हमें देश को वापस पैरों पर लाना होगा


हाईलाइट

  • रोहित शर्मा ने कोरोना के खिलाफ जंग में दान किए 80 लाख रुपये
  • 45 लाख रुपये PMcaresfund में और 25 लाख रुपये CMReliefFund Maharashtra में दिए
  • इसके अलावा उन्होंने FeedingIndia और WelfareOfStrayDogs को 5-5 लाख रुपये डोनेट किए

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अब कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए हैं। हिटमैन रोहित ने कुल 80 लाख रुपये दान किए हैं। जिसमें से उन्होंने 45 लाख रुपये PMcaresfund में और 25 लाख रुपये CMReliefFund Maharashtra में दिए। इसके अलावा उन्होंने FeedingIndia और WelfareOfStrayDogs को 5-5 लाख रुपये डोनेट किए। 

कोरोना पीड़ितों की मदद: सानिया ने जुटाए 1.25 करोड़, सांसद निधि से मैरीकॉम देंगी एक करोड़

इस बात की जानकारी रोहित ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने लिखा, हमें अपने देश को वापस पैरों पर लाने की जरूरत है और इसकी जिम्मेदारी हम पर है। मैं अपनी तरफ से छोटा-सा योगदान दे रहा हूं। तो आइए ऐसे समय में हम अपने लीडर्स के पीछे खड़े रहें और उनको सपोर्ट करें @narendramodi @CMOMaharashtra। 

रोहित से पहले यह खिलाड़ी भी कर चुके दान
रोहित से पहले भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, मौजूदा कप्तान विराट कोहली, सुरेश रैना और अजिंक्य रहाणे भी कोरोना के खिलाफ जंग में अपना योगदान दे चुके हैं। 

देश में कोरोना से अब तक 32 की मौत
बता दें कि, भारत में कोरोनावायरस महामारी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। देश में अब तक कुल 1251 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 32 की मौत हो गई, जबकि 102 लोग ठीक हुए हैं। इस वायरस से महाराष्ट्र और केरल राज्य सबसे अधिक प्रभावित हैं इसके बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आए हैं। महाराष्ट्र में कुल 230 और केरल में 234 मामले अब तक सामने आए हैं। 

कमेंट करें
yJLu7