दैनिक भास्कर हिंदी: पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी भविष्यिाणी: England vs West Indies पहला टेस्ट मैच

July 7th, 2020

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। तीन महीने से अधिक समय तक रुकने के बाद, अंतराष्ट्रीय धिकेट हमारे टेलीविज़न स्क्रीन पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ में वेस्टइंडीज के साथ इंग्लैंड में वापसी करेगा। 

टूनाामेंट का पहला मैच बुधवार, 8 जुलाई को The Rose Bowl, Southampton में शुरू होगा।

ENG vs WI: पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम भविष्यवाणियां: 

Ben Stokes, Joe Root की अनुपस्थिति में इंग्लैंड टीम का नेतृत्व करेंगे। 

पहले टेस्ट मैच के लिए घोषित १३ सदस्यीय टीम में विकेट कीपर बल्लेबाज Jonny Bairstow और all-rounder Moeen Ali को छोड़ दिया गया है।

संभावित XI: England

Rory Burns, Dominic Sibley, Zak Crawley, Ollie Pope, Joe Denly, Ben Stokes (C), Jos Buttler (WK), Dom Bess, Jofra Archer, Stuart Broad, James Anderson

शीर्ष कुंजी की पसंद इंग्लैंड –

Ben Stokes, James Anderson, Rory Burns

संभावित XI: West Indies

Kraigg Brathwaite, John Campbell, Shai Hope, Shamarh Brooks, Roston Chase, Jermaine Blackwood, Shane Dowrich (WK), Jason Holder (C), Kemar Roach, Alzarri Joseph, Shannon Gabriel

शीर्ष कुंजी की पसंद West Indies –

Shai Hope, Kemar Roach, Jason Holder

सुझाए गए पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम:

WK – Shai Hope
Batsman – Rory Burns, Dominic Sibley, John Campbell
All Rounder – Ben Stokes, Jason Holder, Roston Chase
Bowler – Kemar Roach, Jofra Archer, Stuart Broad, James Anderson
Best Captain Picks – Ben Stokes
Best Vice Captain Picks – James Anderson, Jason Holder, Rory Burns

फैंटेसी खेलों के उदय के साथ सच्चा विजेता हमेशा प्रशंसक होता है। हमारा लक्ष्य काल्पनिक खेल प्रशंसकों के लिए  एक हब बनाना है, जो उपयोगकर्ताओं को मैचों के लिए आवश्यक विभिन्न प्रकार के कारकों और प्रारूपों को कवर करने में मदद करेगा। यह फैंटेसी क्रिकेट दर्शकों के लिए डेटा, सांख्यिकी और उनकी आवश्यकताओं की जानकारी को समझने के लिए एक - स्टॉप - सेवा के रूप में कार्य  करेगा। ऊपर दिए गए डेटा और आाँकडे उद्देश्यों को समझने के लिए हैं, और हम इस बात की परीकल्पना कर रहे हैं कि हम कैसे खेल को विकसित करेंगे। यह हमेशा सही नहीं हो सकता है और हम इसके लिए उपयोगकर्ता को विवेक रखने की सलाह देते हैं। भारत के कुछ राज्य ऑनलाइन गेमिंग की अनुमति नहीं देते हैं और हमारे प्रशंसकों के हित में हम काल्पनिक खेलों को खेलने से पहले उनके सम्बंधित स्थानीय न्यायिक कानूनों की जााँच करने का सुझाव देते हैं।