सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका की टीमों की मेजबानी पीएम अल्बनीज ने की

PM Albanese hosted Australia, South Africa teams before Sydney Test
सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका की टीमों की मेजबानी पीएम अल्बनीज ने की
ऑस्ट्रेलिया बनाम साउथ आफ्रीका सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका की टीमों की मेजबानी पीएम अल्बनीज ने की
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलिया 2-0 से टेस्ट श्रृंखला में आगे है

सिडनी। आस्ट्रेलियाई और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीमों ने रविवार को सिडनी में किरिबिल्ली हाउस में प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीस और जोडी हेडन द्वारा सह-मेजबानी किए गए वार्षिक नव वर्ष दिवस रिसेप्शन में भाग लिया।

यह आयोजन आस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में 4 जनवरी से शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले आयोजित किया गया था। कोविड-19 महामारी के कारण दो साल के अंतराल के बाद दोपहर की चाय एक वार्षिक परंपरा है। प्रधानमंत्री नए साल के दिन किरिबिल्ली हाउस में आस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेट टीम और उनके टूरिंग प्रतिद्वंद्वी की मेजबानी करते हैं।

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर श्रृंखला पर कब्जा करने के बाद आस्ट्रेलिया 2-0 से टेस्ट श्रृंखला में आगे है। दोनों टीमें सिडनी में होने वाले सीरीज के फाइनल मैच में आईसीसी वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के लिए क्वालीफाई करने की अपनी संभावनाओं को आगे बढ़ाना चाहेंगी, जो वार्षिक पिंक टेस्ट की मेजबानी भी करेगा।

उन्होंने कहा, क्रिकेट में दुनिया भर से टूरिंग टीमों का हमारे तटों पर स्वागत करने की एक लंबी परंपरा है और हम किरिबिल्ली हाउस में वार्षिक नव वर्ष दिवस रिसेप्शन को फिर से शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री और हेडन को धन्यवाद देते हैं। यह क्रिकेट कैलेंडर पर एक महान दिन है।

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अध्यक्ष डॉ लाचलान हेंडरसन ने कहा, क्रिकेट ने मैकग्रा फाउंडेशन का समर्थन करने में किए गए योगदान और आस्ट्रेलिया के आसपास ब्रेस्ट केयर नर्सों को फंड देने के लिए जो अविश्वसनीय काम किया है। उस पर गर्व किया जा सकता है। हम दक्षिण अफ्रीकी टीम को पिंक टेस्ट के समर्थन के लिए धन्यवाद देते हैं।

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा और सिडनी पिंक टेस्ट के आधिकारिक चैरिटी पार्टनर मैकग्रा फाउंडेशन के प्रतिनिधि दोनों टीमों के खिलाड़ियों और उनके परिवारों के साथ शामिल हुए। 2009 से, क्रिकेट आस्ट्रेलिया, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड और मैकग्रा फाउंडेशन ने सिडनी टेस्ट को दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक बनाने के लिए मिलकर काम किया है।

पिछले 15 वर्षों में क्रिकेट समुदाय की उदारता के लिए धन्यवाद, टेस्ट ने पूरे आस्ट्रेलिया में मैकग्रा ब्रेस्ट केयर नर्सों को वित्तपोषित करने के लिए 17 मिलियन डॉलर से अधिक जुटाने में मदद की है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Jan 2023 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story