न्यू ईयर पर मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे पृथ्वी शॉ, फोटोज हुईं सोशल मीडिया पर वायरल 

Prithvi Shaw seen with mystery girl on New Year, photos went viral on social media
न्यू ईयर पर मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे पृथ्वी शॉ, फोटोज हुईं सोशल मीडिया पर वायरल 
पृथ्वी शॉ और मिस्ट्री गर्ल न्यू ईयर पर मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे पृथ्वी शॉ, फोटोज हुईं सोशल मीडिया पर वायरल 
हाईलाइट
  • पृथ्वी ने 5 टेस्ट मैचों में 339 रन और 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक शानदार इंटरनेशनल करियर की शुरुआत के बाद पृथ्वी शॉ लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस करने के बावजूद भी भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन न्यू ईयर के बाद से पृथ्वी शॉ अचानक सुर्खियों में आ गए हैं। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम में चयन ना होने के बाद शॉ ने अपना दर्द बयां किया था। लेकिन अब नए साल की शुरुआत उन्होंने गम भुलाकर शानदार तरीके से की है। 

Prithvi Shaw, NZ A vs IND A: न्यू जीलैंड पहुंचते ही पृथ्वी साव ने बरसाए रन,  खेली 150 रन की तूफानी पारी - prithvi shaw smashes 100-ball 150 runs against  new zealand 

रिपोर्ट्स के अनुसार शॉ ने मुंबई में ही एक पब में नया साल सेलिब्रेट किया। शॉ ने न्यू ईयर की पार्टी की कुछ तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। जिसमें पृथ्वी किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। फैंस इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानने के लिए बेचैन हैं। 

पृथ्वी शॉ के साथ न्यू ईयर पार्टी में दिखी मिस्ट्री गर्ल

बता दें कि यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस निधि रवि कपाड़िया हैं। महाराष्ट्र के नासिक से आने वाली निधी अपने ग्लैमरस लुक्स और टैलेंट की वजह से सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं, इंस्टाग्राम पर उनके हजारों फॉलोवर्स भी हैं। 

PHOTOS : பிகினி உடையில் பீச்சில் ஸ்டன்னிங் போஸ்.. நடிகை நித்தி தாபாடியாவின்  கிறங்கடிக்கும் ஸ்டில்ஸ்! | actress nidhi tapadia latest hot photos -  Oneindia Tamil

निधि ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में एक टीवी एक्ट्रेस के रूप में की थी। उन्होंने पॉपुलर शो सीआईडी में भी काम किया है। मौजूदा समय में निधि कई कंपनियों के विज्ञापन में नजर आती हैं। वह हाल ही में बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ के वीडियो सॉन्ग "किस यू" में भी नजर आई थीं। 

पृथ्वी शॉ को गरबा सिखाने वाली कौन है 'मिस्ट्री गर्ल'? सोशल मीडिया पर हो रहे  खूबसूरत बाला के चर्चे - prithvi shaw learning garba from nidhhi tapadiaa  all you need to know

रिपोर्ट्स की माने तो निधि और शॉ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं इससे पहले साल 2020 में पृथ्वी शॉ और एक्ट्रेस प्राची सिंह के बीच अफेयर की खबरें भी सामने आई थी। लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है। 

Prithvi Shaw dating actress Prachi Singh - putting fours and sixes on the  pitch of love before IPL

23 साल के पृथ्वी शॉ ने जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी इंटरनेशनल मुकाबला खेला था। इसके बाद से ही शॉ लगातार अच्छे प्रदर्शन के बाद भी भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने भारत के लिए अब तक खेले 5 टेस्ट मैचों में 339 रन और 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं। जबकि अपने टी-20 डेब्यू में शॉ गोल्डन डक पर आउट हो गए थे। 

पूर्व फील्डिंग कोच ने बताया आखिर क्यों पृथ्वी शॉ को नहीं मिल रही है टीम  इंडिया में जगह - क्रिकट्रैकर हिंदी

Created On :   2 Jan 2023 1:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story