आईपीएल 2022 फाइनल: मुकाबले से पहले क्लोजिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह और एआर रहमान ने बांधा समां , देखे वीडियो

May 29th, 2022

हाईलाइट

  • जय हो गाने के दौरान भारतीय क्रिकेट के अब तक के सफर को भी प्रदर्शित किया गया

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। आईपीएल 2022 आज आखिरकार अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच ही गया, इस प्रतिष्ठित खिताब के लिए आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर गुजरात टाइटन्स और राजस्थान रॉयल्स आमने-सामने है।

लेकिन इससे पहले तीन साल बाद आयोजित की गई क्लोजिंग सेरेमनी में ए आर रहमान और रणवीर सिंह ने दर्शकों से भरे खचाखच स्टेडियम में समा बांध दिया। 

इस दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने अपनी इनरजेटिक परफार्मेंस से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस शुरु करने से पहले आईपीएल का फ्लैग अपने हाथों में पकड़कर ग्राउंड का लंबा चक्कर लगाया। जब वह ग्राउंड में चक्कर लगा रहे थे तब उनकी फिल्म 83 का गाना जीतेगा-जीतेगा, इंडिया जितेगा बज रहा था। इसके बाद रणवीर ने अपने फिल्मी करियर के पॉपुलर गानों मैं तो एवई एवई लुट गया और दिल में बजी घंटियां पर डांस किया। इसके बाद  उन्होंने आरआरआर फिल्म के नाचो-नाचो गाने के साथ अपनी दमदार परफार्मेंस को समाप्त किया।        

रहमान ने जबरदस्त लाइव परफॉर्मेंस दिया जिसकी शुरुआत उन्होंने देश के सबसे बेहतरीन गाने वंदे मातरम से की, जिसके बाद वह जय हो तक गए। जय हो गाने के दौरान भारतीय क्रिकेट के अब तक के सफर को भी प्रदर्शित किया गया लाइव परफॉर्मेंस के दौरान ए आर रहमान के साथ मोहित चौहान और नीति मोहन भी थे और अंत में रणवीर सिंह ने स्टेज पर आकर इस में चार चांद लगा दिए।