ऋषभ पंत को लेकर आई अच्छी खबर, स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट्स निकली नॉर्मल

Rishabh Pant out of danger, reports of spine and brain came out normal
ऋषभ पंत को लेकर आई अच्छी खबर, स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट्स निकली नॉर्मल
ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट ऋषभ पंत को लेकर आई अच्छी खबर, स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट्स निकली नॉर्मल

डिजिटल डेस्क, देहरादून। भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह एक बड़े हादसे का शिकार हो गए थे। नए साल को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करने अपने घर जा रहे पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था और वो बहुत बुरी तरह घायल हो गए थे। जिसके बाद से ही देश भर में पंत के फैंस उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। लेकिन अब बुरी तरह से घायल हुए ऋषभ पंत को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है। ऋषभ की स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल आई है। इस रिपोर्ट के नॉर्मल आने से एक बड़ा खतरा टल गया है। 

ऋषभ पंत खतरे से बाहर

शनिवार सुबह स्पाइन और ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट्स सामने आई। इन रिपोर्ट्स के अनुसार पंत अब पूरी तरह से खतरे से बाहर है। साथ ही इन रिपोर्ट्स ने यह डर भी दूर कर दिया है पंत के ब्रेन में कोई गंभीर चोट तो नहीं आई। हालांकि दर्द और सूजन की वजह से उनके टखने और घुटने का एमआरआई होना अभी बाकी है जो संभवत: आज पूरा हो जाएगा। ऋषभ के टखनों, घुटनों और एड़ी में चोट हैं। लेकिन उन्हें कोई बड़ा फैक्चर नहीं हुआ है। अस्पताल प्रबंधन पंत की स्थिति के बारे में लगातार बीसीसीआई को रिपोर्ट कर रहा है। 

डीडीसीए की टीम पहुंचेगी पंत से मिलने

घरेलू क्रिकेट में दिल्ली की ओर से खेलने वाले ऋषभ पंत से मिलने आज डीडीसीए की एक टीम देहरादून जाने वाली है। डीडीसीए के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, "डीडीसीए की एक टीम ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को देखने के लिए देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल जा रही है यदि जरूरत पड़ी, तो हम उसे दिल्ली में शिफ्ट करवाएंगे। इसमें भी बड़ी संभावना है कि हम प्लास्टिक सर्जरी के लिए ऋषभ पंत को एयरलिफ्ट कर दिल्ली लाएंगे।"

बीबीसीआई है अलर्ट

वहीं फिलहाल देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती ऋषभ पंत पर बीसीसीआई लगातार नजर बनाए हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बीसीसीआई ने मैक्स हॉस्पिटल को साफ निर्देश दिए हैं कि वो केवल शुरुआती इलाज पर ध्यान देवें। पंत की सर्जरी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की जांच के बाद ही किया जाएगा। हो सकता है कि बीसीसीआई पंत को जल्द ही मुंबई सिफ्ट कर दे। 


 

Created On :   31 Dec 2022 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story