लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए मुंबई शिफ्ट हुए ऋषभ पंत, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में होगा ऑपरेशन

Rishabh Pant shifted to Mumbai for ligament treatment, to be operated at Kokilaben Hospitalent
लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए मुंबई शिफ्ट हुए ऋषभ पंत, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में होगा ऑपरेशन
ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए मुंबई शिफ्ट हुए ऋषभ पंत, कोकिलाबेन हॉस्पिटल में होगा ऑपरेशन
हाईलाइट
  • मैक्स हॉस्पिटल में 5 डॉक्टरों की टीम ऋषभ पंत का इलाज कर रही थी

डिजिटल डेस्क, मुबई। साल 2022 का अंत भारतीय क्रिकेट के लिए उतना खास नहीं रहा। साल के अंत में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर ने पूरे क्रिकेट जगत शोक में ला दिया था। लेकिन नया साल अपने साथ नई खुशियां लेकर आया और गंभीर रुप से घायल हुए पंत की हालत में सुधार हो गया। अब ट्रैवल करने के लिए स्वस्थ हो चुके पंत के इलाज में बीसीसीआई कोई भी कमी नहीं रखना चहती है। बुधवार को बोर्ड ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि ऋषभ को लिगामेंट ट्रीटमेंट के लिए मुंबई शिफ्ट किया जा रहा है। 

मुंबई के लिए रवाना हुए पंत

बीसीसीआई के इस ट्वीट के बाद ऋषभ पंत को मैक्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया। जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस के माध्यम से जौलीग्रांट एयरपोर्ट ले जाया गया। वहां से ऋषभ को मुंबई के लिए एयरलिफ्ट किया गया है। ऋषभ पंत के साथ उनके परिजन भी मौजूद हैं। दरअसल, मैक्स हॉस्पिटल में चल रहे ऋषभ पंत के इलाज के दौरान ही बीसीसीआई ने यह स्पष्ट किया था कि ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए विदेश भेजना पड़ेगा तो वो भी किया जाएगा। फिलहाल ऋषभ पंत की सामान्य स्थिति को देखते हुए उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया जा रहा है।

मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट थे पंत 

30 दिसंबर को रुड़की के पास हाइवे पर हुए कार एक्सीडेंट में ऋषभ बुरी तरह घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें देहरादून स्थित मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। तब से ही मैक्स हॉस्पिटल में 5 डॉक्टरों की टीम ऋषभ पंत का इलाज कर रही थी। इलाज के दौरान ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया। विभिन्न प्रकार के जांचों और प्लास्टिक सर्जरी के बाद उन्हें प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया।

गड्ढे की वजह से हुआ एक्सीडेंट

गौरतलब है कि, ऋषभ पंत दुबई में क्रिसमस सेलिब्रेट कर भारत लौटे थे और नए साल पर अपनी मां को सप्राइज देने दिल्ली से रुड़की अपने घर जा रहे थे। लेकिन सुबह करीब साढे पांच बजे रुड़की के पास हाइवे पर गड्ढे से बचने की कोशिश में पंत कार का बैलेंस खो बैठे। जिसकी वजह से कार डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई। लेकिन चोटिल पंत किसी तरह कार का शीशा तोड़कर बाहर निकल आए। जिसके बाद पंत को स्थानीय हॉस्पिटल में ले जाया गया। 

 

Created On :   4 Jan 2023 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story