विराट कोहली, केएल राहुल भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे

Saba Karim says Virat Kohli, KL Rahul will return to form at the right time for India
विराट कोहली, केएल राहुल भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे
सबा करीम विराट कोहली, केएल राहुल भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे
हाईलाइट
  • कोहली और राहुल दोनों एशिया कप के लिए भारत की टी20 टीम में वापस आ रहे हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज और सीनियर चयन समिति के पूर्व सदस्य सबा करीम ने कहा है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और केएल राहुल 2-3 अच्छे अभ्यास सत्र के माध्यम से भारत के लिए सही समय पर फॉर्म में लौटेंगे।

कोहली और राहुल दोनों एशिया कप के लिए भारत की टी20 टीम में वापस आ रहे हैं। लेकिन दोनों के लिए चुनौती यह है कि उन्होंने भारत के लिए संयुक्त अरब अमीरात में पिछले साल के टी20 विश्व कप के बाद से नियमित रूप से प्रदर्शन नहीं किया है।

स्पोर्ट्स 18 पर स्पोर्ट्स ओवर द टॉप शो पर करीम ने कहा, मेरा शीर्ष क्रम कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली है और मैं पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम के खिलाफ और एशिया कप जैसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता में भी अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अनुभव का समर्थन कर रहा हूं। हालांकि मैं समझ सकता हूं कि विराट कोहली फॉर्म के साथ संघर्ष कर रहे हैं।

करीम ने आगे टिप्पणी की है कि वह सूर्यकुमार यादव को भारत के प्लेइंग इलेवन में एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में इस्तेमाल करने के विकल्प के रूप में देखते हैं। तेज गेंदबाजों और स्पिनरों के खिलाफ कई तरह के शॉट लगाने के अलावा, सूर्यकुमार किसी भी भूमिका में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं, जिसने इंग्लैंड के खिलाफ चौथे नंबर पर 117 रन या सलामी बल्लेबाज के रूप में वेस्टइंडीज के खिलाफ 76 रन की शानदार पारी खेली थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story