दूसरा टेस्ट : कॉलिन डी ग्रैंडहोम बोले, पिच अभी भी बल्लेबाजों के लिए मददगार

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • साउथ अफ्रीका को महज 71 रनों की बढ़त मिली

डिजिटल डेस्क, क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी कॉलिन डी ग्रैंडहोम का मानना है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पिच अभी भी बल्लेबाजों के लिए मददगार है। डी ग्रैंडहोम की 158 गेंदों में 120 रन की करियर की सर्वश्रेष्ठ जवाबी पारी ने न्यूजीलैंड को 293 रन बनाने में मदद की, जिससे साउथ अफ्रीका को महज 71 रनों की बढ़त मिली।

हालांकि वे अब साउथ अफ्रीका के साथ 211 रनों की बढ़त के साथ एक लंबे लक्ष्य का पीछा कर रहे हैं, डी ग्रैंडहोम ने लक्ष्य का पीछा करने के लिए न्यूजीलैंड टीम को सक्षम बताया।

डी ग्रैंडहोम ने कहा, मुझे लगता है कि अगर हमें 270 रनों का लक्ष्य मिलता हैं, तो हम निश्चित रूप से इसे हासिल करने में सक्षम होंगे। मुझे लगता है कि पिच में थोड़ा सा बदलाव देखने को मिल सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी भी एक अच्छा बल्लेबाजी विकेट है।

पिछले साल जून में साउथेम्प्टन में भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में खेलने के बाद चल रहे टेस्ट खेल के सबसे लंबे प्रारूप में डी ग्रैंडहोम की वापसी भी है।

उन्होंने आगे कहा, जाहिर है, पहले टेस्ट से मुझे ऐसा लगा कि जैसे मैं वहां बेहतर करने से थोड़ा चूक गया और टीम में वापस आ गया और बस कड़ी मेहनत कर रहा था। मेरे लिए यह मुकाम पाना निश्चित रूप से बहुत मायने रखता है और टीम की मदद करता है।

यह पूछे जाने पर कि क्या साथी ऑलराउंडर डेरिल मिशेल (134 गेंदों में 60 रन) के साथ 133 रन की साझेदारी के दौरान उनके पास लक्षित करने के लिए एक विशिष्ट गेंदबाज था, तो इस पर डी ग्रैंडहोम ने टिप्पणी की, मैं किसी को भी निशाना नहीं बनाता। मैं सिर्फ गेंद को हिट करने की कोशिश करता हूं।

आईएएनएस