शाकिब अल हसन ने फिर से किया क्रिकेट को शर्मसार, फैन ने छीनी टोपी तो भीड़ में ही दिया पीट

Shakib Al Hasan embarrasses cricket again, fan snatches hat, beats him in crowd
शाकिब अल हसन ने फिर से किया क्रिकेट को शर्मसार, फैन ने छीनी टोपी तो भीड़ में ही दिया पीट
क्रिकेट शाकिब अल हसन ने फिर से किया क्रिकेट को शर्मसार, फैन ने छीनी टोपी तो भीड़ में ही दिया पीट
हाईलाइट
  • शाकिब के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 14 शतक और 24 फाइव विकेट हॉल दर्ज हैं

डिजिटल डेस्क, चटगांव। विश्व क्रिकेट के महानतम ऑलराउंडर्स की सूची में आने वाले शाकिब अल हसन बांग्लादेश क्रिकेट के सर्वश्रेष्ट खिलाड़ी हैं। वर्ल्ड क्रिकेट में उनकी महानता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आईसीसी की मौजूदा वनडे और टी-20 रैंकिंग में शाकिब नंबर वन ऑलराउंडर हैं। लेकिन शाकिब अपने पूरे क्रिकेटिंग करियर में विवादों से घिरे रहे हैं। कभी खिलाड़ियों के साथ लड़ाई तो कभी अंपायर से बहस और गुस्से में स्टंप्स उखाड़ देना। लेकिन इस बार शाकिब ने क्रिकेट मैदान पर नहीं बल्कि मैदान से बाहर इंवेंट में अपने फैन को ही पीट दिया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

गुस्से में फैन को पीटने लगे शाकिब

दरअसल, बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन एक प्रमोशनल इवेंट के लिए चटगांव गए थे। जहां अपने चहेते खिलाड़ी को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस आए थे। फैंस की भीड़ ने शाकिब को चारों ओर से घेर लिया था। शाकिब भीड़ के बीच से गुजर रहे थे तभी एक फैन ने उनके सिर से उनकी टोपी निकाल ली। जिसके बाद शाकिब गुस्से से आगबबुला हो गए और फैन के हाथ से टोपी छिनकर फैन को टोपी से ही पीटने लगे। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।   

शानदार रहा है इंटरनेशनल करियर

35 साल के हो चुके शाकिब अल हसन ने साल 2006 में बांग्लादेश के लिए इंटरनेशनल डेब्यू किया था। पिछले 17 सालों में शाकिब बांग्लादेश के सबसे बड़े खिलाड़ी साबित हुए हैं। शाकिब ने बांग्लादेश के लिए अब तक 65 टेस्ट, 227 वनडे और 110 टी-20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने क्रमश: 4367 रन, 6976 रन और 2277 रन बनाए हैं। जबकि गेंद से उन्होंने क्रमश: 231 विकेट, 300 विकेट और 129 विकेट चटकाए हैं। शाकिब के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 14 शतक और 24 फाइव विकेट हॉल दर्ज हैं। 

 

Created On :   11 March 2023 1:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story