एमसीजी में 30 मार्च को होगा शेन वार्न का राजकीय स्मारक का आयोजन

Shane Warnes state memorial will be organized on March 30 at MCG
एमसीजी में 30 मार्च को होगा शेन वार्न का राजकीय स्मारक का आयोजन
श्रद्धांजलि एमसीजी में 30 मार्च को होगा शेन वार्न का राजकीय स्मारक का आयोजन
हाईलाइट
  • जानकारी और टिकट जल्द ही उपलब्ध होंगे

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी), वह स्टेडियम जहां शेन वार्न ने अपना 700वां टेस्ट विकेट लिया था, अब 30 मार्च को ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर के राज्य स्मारक का स्थान भी होगा।

विक्टोरियन प्रीमियर डेनियल एंड्रयूज ने बुधवार को एमसीजी को 30 मार्च को राज्य स्मारक सेवा के लिए स्थल के रूप में पुष्टि की, जो कि पिछले सप्ताह थाईलैंड के कोह समुई में दिल का दौरा पड़ने से मरने वाले महान लेग स्पिनर को सम्मानित करने के लिए था।

एंड्रयूज ने एक ट्वीट में कहा, 30 मार्च की शाम को एमसीजी में एक स्मारक सेवा में विक्टोरियन शेन और उनके योगदान को हमारे राज्य और उनके खेल को श्रद्धांजलि अर्पित करने में सक्षम होंगे।

उन्होंने कहा, जानकारी और टिकट जल्द ही उपलब्ध होंगे।

विशेष रूप से एमसीजी 1994 में लेगस्पिनर की प्रसिद्ध एशेज हैट्रिक का मैदान रहा है और 2006 में बॉक्सिंग डे पर 700वां टेस्ट विकेट, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले उनकी अंतिम श्रृंखला थी।

इससे पहले, ऑटोप्सी परिणामों ने पुष्टि की थी कि वार्न की मौत एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से हुई थी, यह पुष्टि करते हुए कि मौत प्राकृतिक कारणों से हुई थी, जिसमें कोई गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं था।

कोह समुई के थाई रिसॉर्ट द्वीप पर उनकी मृत्यु के बाद, वार्न के शरीर को रविवार को मुख्य भूमि शहर सूरत थानी में नौका द्वारा ले जाया गया मेलबर्न के लिए घर जाने के लिए तैयार किया जा रहा था।

(आईएएनएस)

Created On :   9 March 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story