भारत ए टीम में चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह शार्दुल ठाकुर मिला मौका

Shardul Thakur got chance in place of injured Prasidh Krishna in India A team
भारत ए टीम में चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह शार्दुल ठाकुर मिला मौका
भारत ए बनाम न्यूजीलैंड ए भारत ए टीम में चोटिल प्रसिद्ध कृष्णा की जगह शार्दुल ठाकुर मिला मौका
हाईलाइट
  • भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच पहला मैच रविवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने बेंगलुरू में खेली जा रही न्यूजीलैंड ए टीम के खिलाफ चल रही तीन मैचों की श्रृंखला के लिए भारत ए टीम में चोटिल प्रसिद्ध कृष्ण की जगह ली है।

चोट के कारण 26 वर्षीय कृष्णा गुरुवार से शुरू हुए पहले चार दिवसीय टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत ए टीम में शामिल होने के बाद ठाकुर को दलीप ट्रॉफी के लिए पश्चिम क्षेत्र की टीम से बाहर होना पड़ा, जिसमें उन्हें पहले नामित किया गया था।

ठाकुर की जगह सौराष्ट्र के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को जोनल टीम में शामिल किया गया है। पश्चिम क्षेत्र के चयनकर्ताओं ने रविवार को राजकोट के 24 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को अजिंक्य रहाणे की अगुवाई वाली टीम में चुना, जो तमिलनाडु में 8 से 25 सितंबर तक होने वाले इंटर-जोनल टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

30 वर्षीय ठाकुर जल्द ही कर्नाटक में प्रियांक पांचाल के नेतृत्व वाली इंडिया ए टीम से जुड़ेंगे। पता चला है कि तेज गेंदबाज थाईलैंड में छुट्टी पर थे और उन्हें तुरंत लौटने के लिए एक संदेश भेजा गया था।

भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच पहला मैच रविवार को ड्रॉ पर समाप्त हुआ। ए सीरीज में दो और मैच हैं, जो क्रमश: 8 और 15 सितंबर को हुबली और बेंगलुरु में शुरू होंगे।

भारत ए टीम: प्रियांक पांचाल (कप्तान), अभिमन्यु ईश्वरन, ऋतुराज गायकवाड़, रजत पाटीदार, सरफराज खान, तिलक वर्मा, केएस भरत (विकेटकीपर), उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, सौरभ कुमार, राहुल चाहर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मुकेश कुमार, यश दयाल और अर्जन नागवासवाला।

वेस्ट जोन की टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ, यशस्वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, चिराग जानी, हेट पटेल, हार्दिक तमोर, शम्स मुलानी, तनिश कोटियन, अतित सेठ, चिंतन गाजा, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकट और सत्यजीत बछव।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story