श्रेयस अय्यर को 10 दिन आराम की सलाह, आईपीएल में खेलने को लेकर फैसला अभी नहीं लिया गया: रिपोर्ट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट श्रेयस अय्यर को 10 दिन आराम की सलाह, आईपीएल में खेलने को लेकर फैसला अभी नहीं लिया गया: रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। भारत के मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर, जिनकी पीठ की चोट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट के दौरान फिर से उभर आयी, को दस दिन आराम की सलाह दी गयी है। उनकी आईपीएल 2023 के लिए उपलब्धता के बारे में फैसला अभी नहीं लिया गया है।

क्रिकबज में एक रिपोर्ट के अनुसार अय्यर, जिन्हें पीठ की चोट के कारण अहमदाबाद टेस्ट से बीच में ही हटना पड़ा था, को स्पाइन विशेषज्ञ डॉ अभय नेने से मिलने के बाद अपनी वास्तविक स्थिति के बारे में जानने के लिए 10 दिन इन्तजार करना होगा। रिपोर्ट में साथ ही कहा गया है कि हालांकि अय्यर पर किये गए टेस्ट बहुत उत्साहवर्धक नहीं हैं लेकिन उन्हें आधिकारिक तौर पर आईपीएल से बाहर नहीं किया गया है।

अय्यर के प्रारंभिक स्कैन अच्छे नहीं पाए जाने के कारण उन्हें अहमदाबाद टेस्ट से हटा लिया गया था। अपने गृहनगर मुम्बई लौटने के बाद अय्यर ने डॉ अभय नेने से विचार विमर्श किया, जो बॉम्बे और शहर में लीलावती अस्पताल में विशेषज्ञ हैं और स्पाइन की परेशानियों को देखते हैं।

समझा जाता है कि डॉ नेने ने अय्यर को सलाह दी है कि वह सामान्य प्रक्रिया से गुजरें यानी आराम और रिहैब। उन्होंने अय्यर को 10 दिन बाद आने को कहा है। रिपोर्ट के अनुसार अय्यर अगले कुछ दिनों में अपने तत्काल और दीर्घकालीन भविष्य के बारे में जान पाएंगे।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कोलकाता नाईट राइडर्स, जिसके अय्यर कप्तान हैं खुद को उस स्थिति के लिए तैयार कर रहे हैं यदि अय्यर प्रतियोगिता के लिए उपलब्ध नहीं होते हैं। हालांकि सुनील नारायण कप्तानी के लिए संभावित उम्मीदवार हैं लेकिन अय्यर के उपलब्ध न होने की स्थिति में फ्रेंचाइजी दूसरी दिशा में भी देख सकती है।

रिपोर्ट के अनुसार टीम अगले कुछ दिनों में कोलकाता में एकत्र होगी और अय्यर पर पूर्ण स्पष्टता मिल जाने के बाद नए कप्तान का फैसला किया जाएगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story