श्रेयस अय्यर ने एनसीए में रिपोर्ट किया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
क्रिकेट श्रेयस अय्यर ने एनसीए में रिपोर्ट किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी पीठ की परेशानी की सर्जरी नहीं कराने का फैसला किया है और आवधिक उपचार के लिए बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिपोर्ट किया है। क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार 28 वर्षीय अय्यर गुरूवार को एक इंजेक्शन लेंगे और एनसीए में उनके रुकने की अवधि का फैसला स्टाफ द्वारा जांच के आधार पर लिया जाएगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए चयन के वास्ते उपलब्ध रहना चाहते हैं। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जून के शुरू में (सात जून से) लंदन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा। इसके मद्देनजर उन्होंने सर्जरी कराने का फैसला टाल दिया है। सर्जरी से वह कम से कम छह महीने के लिए एक्शन से बाहर रहते।

अय्यर से नजदीकी एक सूत्र ने कहा, वह एक विशेषज्ञ और एनसीए अधिकारियों से मिले हैं और सबका यही मानना है कि आपरेशन टाला जा सकता है। वह विशेषज्ञ की सलाह का पालन करेंगे। इस बीच दो बार के चैंपियन केकेआर को उम्मीद है कि श्रेयस लीग में किसी चरण में उसके अभियान के लिए उपलब्ध होंगे।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story