श्रेयस अय्यर दिल्ली टेस्ट के लिए भारतीय टीम में होंगे शामिल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रेयस अय्यर दिल्ली टेस्ट के लिए भारतीय टीम में होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को फिट घोषित कर दिया गया है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 फरवरी से नई दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के लिए कहा गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसी) के मानद सचिव जय शाह ने मंगलवार को कहा, श्रेयस अय्यर ने अपनी पीठ की चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपना रिहैबिलिटेशन सफलतापूर्वकपूरा कर लिया है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें मंजूरी दे दी है।

अय्यर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के दूसरे टेस्ट से पहले टीम में शामिल होंगे। अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पीठ में चोट लगी थी। उन्हें बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था, क्योंकि वह तक तक चोट से उबर नहीं पाए थे।

इससे पहले, टीम प्रबंधन ने पहले रणजी ट्रॉफी फाइनल में सौराष्ट्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए नागपुर में पहले मैच के बाद तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को टेस्ट टीम से रिलीज करने का फैसला किया था। दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव और सूर्यकुमार यादव।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Feb 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story