श्रेयस को कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत के बाद स्कैन के लिए भेजा गया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया श्रेयस को कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत के बाद स्कैन के लिए भेजा गया

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। ऑस्ट्रेलिया के 480 रन के स्कोर के करीब पहुंचने की भारतीय टीम की उम्मीदों को तब झटका लगा जब अहमदाबाद टेस्ट के चौथे दिन रविवार को श्रेयस अय्यर ने कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की और बल्लेबाजी के लिए नहीं आए।

तीसरे दिन के खेल में रवींद्र जडेजा ने श्रेयस के ऊपर बल्लेबाजी की। यह अपने आप में असामान्य नहीं था क्योंकि भारत अक्सर जडेजा को बायें और दायें हाथ के संयोजन को बनाने के लिए ऊपर भेजता आया है, लेकिन चौथे दिन की सुबह जब जडेजा आउट हुए तो भी श्रेयस बल्लेबाजी के लिए नहीं आए और श्रीकर भरत नंबर छह पर बल्लेबाजी के लिए उतरे।

बीसीसीआई ने थोड़ी ही देर बाद एक बयान जारी करते हुए लिखा, श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के खेल में कमर के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की थी। उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया है और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर बनाए है। यह साफ नहीं हो पाया है कि क्या श्रेयस इस टेस्ट में बल्लेबाजी करने के लिए काबिल हो पाएंगे।

चोट भारत को विशेष रूप से चिंतित करेगी क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों में श्रेयस पीठ की परेशानी से जूझ रहे थे। इसने उन्हें इस बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के पहले टेस्ट के साथ-साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर रखा था।

 (आईएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 March 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story