गांगुली ने कहा- विराट को अपने खिलाड़ियों को लगातार मौके देने होंगे

sourav ganguly said- Virat will have to give constant opportunities to his players
गांगुली ने कहा- विराट को अपने खिलाड़ियों को लगातार मौके देने होंगे
गांगुली ने कहा- विराट को अपने खिलाड़ियों को लगातार मौके देने होंगे
हाईलाइट
  • गांगुली ने कहा
  • खिलाड़ियों को लगातार मौका देने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और वह लय में आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली का मानना है कि विराट कोहली को अपने खिलाड़ियों पर भरोसा जताते हुए उन्हें अधिक मौके देने की आवश्यकता है। भारतीय टीम फिलहाल, वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां वह दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहला मैच एंटिगा में खेला जा रहा है।

गांगुली ने कहा, मैं समझता हूं कि इस क्षेत्र में विराट को और अधिक निरंतरता लाने की जरूरत है। खिलाड़ियों को चुनिए और उन्हें मौके दीजिए। गांगुली ने कहा, खिलाड़ियों को लगातार मौका देने से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा और वह लय में आएंगे। मैंने पहले भी यहीं कहा है। आप श्रेयस अय्यर को देखिए, उन्होंने वनडे सीरीज में कितना अच्छा प्रदर्शन किया, आपको उन्हें और मौके देने होंगे। मैं समझता हूं कि बहुत सारे खिलाड़ियों के साथ ऐसा होना चाहिए और मुझे यकीन है कि विराट ऐसा करेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच में विराट ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को मौका दिया। गांगुली ने इस पर कहा, कुलदीप यादव के बाहर होने से मुझे बहुत आश्चर्य हुआ। सिडनी में सपाट विकेट पर भी उन्होंने आस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने पांच विकेट लिए, लेकिन जडेजा भी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। कल एंटिगा के मैदान पर तीन तेज गेंदबाजों की जरूरत थी क्योंकि हमने देखा कि उन्हें कितनी बढ़िया सीम मूवमेंट मिली। गांगुली ने कहा, अश्विन का रिकॉर्ड भी बहुत बेहतरीन है, लेकिन विराट ने निर्णय लिया और आने वाले दिनों में हमें पता चलेगा कि जडेजा इस पिच पर कितने विकेट लेते हैं।

Created On :   25 Aug 2019 8:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story