ऑस्ट्रेलिया आग: प्रभावितों की मदद के लिए वॉर्न नीलाम करेंगे अपनी सबसे प्यारी 'बैगी ग्रीन कैप'

Spin Legend Shane Warne to auction his Baggy Green Cap to raise funds for bushfire victims
ऑस्ट्रेलिया आग: प्रभावितों की मदद के लिए वॉर्न नीलाम करेंगे अपनी सबसे प्यारी 'बैगी ग्रीन कैप'
ऑस्ट्रेलिया आग: प्रभावितों की मदद के लिए वॉर्न नीलाम करेंगे अपनी सबसे प्यारी 'बैगी ग्रीन कैप'
हाईलाइट
  • यह कैप वॉर्न को नेशनल टेस्ट टीम में शामिल होने पर मिली थी
  • लिन
  • मैक्सवेल और शॉर्ट के बाद ऑस्ट्रेलिया आग से प्रभावितों की मदद के लिए आगे आए शेन वॉर्न
  • वॉर्न ने आग से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने के लिए अपनी 'बैगी ग्रीन कैप' को नीलाम करने का फैसला किया है

डिजिटल डेस्क। स्पिन के दिग्गज शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया की विनाशकारी आग से प्रभावित लोगों के लिए धन जुटाने के लिए अपनी "बैगी ग्रीन कैप" को नीलाम करने का फैसला किया है। यह कैप वॉर्न को नेशनल टेस्ट टीम में शामिल होने पर मिली थी। वार्न ने यहां एससीजी में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान अपने ट्विटर हैंडल पर एक बयान पोस्ट करके इसकी घोषणा की है।

वार्न ने कहा, ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी भयावह आग ने हम सभी को अविश्वास में छोड़ दिया है। इस विनाशकारी आग का असर इतने सारे लोगों पर हो रहा है जो अकल्पनीय है और इस दिल दहलाने वाले हादसे ने हम सभी के दिलों को छू लिया है। इस विनाशकारी आग से जीवन खो गया है, सैकड़ों घर नष्ट हो गए हैं और 500 मिलियन से अधिक जानवरों की भी मौत हो गई है।

वॉर्न ने यह कैप पूरे टेस्ट करियर में पहनी थी
हर कोई इससे प्रभावित लोगों के साथ है और हम दैनिक आधार पर योगदान देने और मदद करने के तरीके ढूंढते रहते हैं। इससे मुझे अपनी प्यारी बैगी ग्रीन कैप (350) की नीलामी करनी पड़ रही है, जो मैंने अपने पूरे टेस्ट करियर में पहनी थी। 50 साल के पूर्व लेग स्पिनर ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि मेरी बैगी ग्रीन कैप उन सभी लोगों की मदद करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण फंड जुटा सकती है, जिसकी सख्त जरूरत है।

इसी के साथ वार्न उन क्रिकेटरों की सूची में शामिल हो गए हैं, जो बुशफायर प्रभावितों के लिए धन जुटा रहे हैं। वार्न से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल और डी आर्सी शॉर्ट ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वे आग से प्रभावितों की मदद के लिए बिग बैश लीग (BBL) में हर छक्के पर 250 डॉलर (18 हजार रुपए) देंगे।

Created On :   6 Jan 2020 6:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story