महिला वर्ल्ड कप में मंडराया स्पॉट फिक्सिंग का खतरा, बांग्लादेशी खिलाड़ी का ऑडियो हुआ वायरल

Spot-fixing threat looms large in Womens World Cup, Bangladeshi players audio goes viral
महिला वर्ल्ड कप में मंडराया स्पॉट फिक्सिंग का खतरा, बांग्लादेशी खिलाड़ी का ऑडियो हुआ वायरल
आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप 2023 महिला वर्ल्ड कप में मंडराया स्पॉट फिक्सिंग का खतरा, बांग्लादेशी खिलाड़ी का ऑडियो हुआ वायरल
हाईलाइट
  • स्पॉट फिक्सिंग का यह मामला बुधवार को बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया बीच हुए मुकाबले का है

डिजिटल डेस्क, केप टाउन। आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप का 10वां संस्करण साउथ अफ्रीका की मेजबानी में खेला जा रहा है। 10 फरवरी को शुरु हुए इस बड़े टूर्नामेंट में टीमों के बीच धमाकेदार मुकाबले देखने मिल रहे हैं। लेकिन अब इस बड़े टूर्नामेंट में स्पॉट फिक्सिंग का मामला सामने आया है। यह मामला बांग्लादेश महिला टीम की सदस्य ऑलराउंडर लता मंडल का है। जिनसे बांग्लादेश की ही सीनियर खिलाड़ी शोहली अख्तर ने फिक्सिंग करने का प्रस्ताव रखा। दोनों ही खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

बांग्लादेश-ऑस्ट्रेलिया मैच का मामला

स्पॉट फिक्सिंग का यह मामला बुधवार को बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया बीच हुए मुकाबले का है। बांग्लादेश की टीम को इस मुकाबले में 8 विकटों से करारी हार झेलनी पड़ी। ऑलराउंडर लता मंडल इस मुकाबले की प्लेइंग-11 में शामिल नहीं थी। बांग्लादेशी मीडिया के रिपोर्ट्स के अनुसार बांग्लादेश में मौजूद पूर्व खिलाड़ी शोहेली ने लता को लाखों रुपयों का ऑफर देकर स्पॉट फिक्सिंग करने के लिए कहा। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ऑडियो 

शोहेली और लता के बीच हुई बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें शोहेली कह रही हैं कि, "अगर आप एक मैच में शानदार खेलती हैं तो आप दूसरे मैच में आप हिट विकेट या स्टंपिंग आउट हो सकती हैं। अगर आप हिट विकेट होती हैं तो आपको 20 से 30 लाख रुपये मिलेंगे और स्टपिंग होती हैं तो आपको 5 लाख रुपये मिलेंगे। अगर आपको लगता है कि पैसे कम है तो आप मुझे सीधे बता सकती हैं। मैं अपने भाई आकाश से बात करुंगी।" 

शोहले के इस ऑफर को सुनकर लता मंडल कहती हैं कि, "दोस्त मैं इन सब चक्करों में नहीं हूं। मैं ऐसा नहीं कर सकती हूं। प्लीज मुझसे ये सब न बताएं।" लता द्वारा ऑफर को इनकार करने पर शोहेली कहती हैं कि हमारी यह सभी बात मेरे और आपके बीच ही रहेगी मुझपर विश्वास कीजिए। 
 

 

 

 

Created On :   15 Feb 2023 12:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story