भारत दौरे से पहले स्टीव स्मिथ बोले, हमने अभ्यास मैच नहीं खेलने का सही फैसला किया

Steve Smith said before the tour of India, we took the right decision not to play the practice match
भारत दौरे से पहले स्टीव स्मिथ बोले, हमने अभ्यास मैच नहीं खेलने का सही फैसला किया
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया भारत दौरे से पहले स्टीव स्मिथ बोले, हमने अभ्यास मैच नहीं खेलने का सही फैसला किया

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के भारत के खिलाफ आगामी चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच नहीं खेलने की कुछ आलोचनाओं के बावजूद प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि यह सही फैसला है। ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल पाकिस्तान के अपने दौरे के बाद से कोई अभ्यास मैच खेलने की नीति नहीं अपनाई है और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए खेले जाने वाले भारत के अपने सभी महत्वपूर्ण टेस्ट दौरे के लिए इसे जारी रखा जा रहा है।

उन्होंने कहा, हम इंतजार करेंगे और देखेंगे कि हम मैदान पर कब उतरते हैं। मुझे लगता है कि हमने अभ्यास मैच नहीं खेलने का सही फैसला किया है। जैसा मैंने कहा, पिछली बार उन्होंने हमारे लिए एक ग्रीन पिच तैयार की थी और हमने मुश्किल से किसी स्पिन का सामना किया था। इसलिए यह अप्रासंगिक है।

द डेली टेलीग्राफ ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ सिडनी हवाईअड्डे से रवाना होने से पहले स्मिथ के हवाले से कहा, हम अपने नेट्स पर बेहतर हैं और स्पिनरों को बेहतर खेलने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने उत्तरी सिडनी ओवल में पिछले सप्ताह के अंत में पिचों पर अभ्यास किया। 9 फरवरी को नागपुर में पहले टेस्ट में खेलने से पहले, ऑस्ट्रेलिया ने चुनौतीपूर्ण भारतीय परिस्थितियों में खेलने के अभ्यास के लिए बेंगलुरु में पांच दिवसीय प्रशिक्षण शिविर भी लगाया।

उन्होंने कहा, हम आम तौर पर इंग्लैंड में दो अभ्यास मैच खेलते हैं। इस बार हमारे पास भारत में एक भी अभ्यास मैच नहीं है। पिछली बार जब हम आए थे तो मुझे पूरा यकीन था कि हमें एक अभ्यास करने के लिए ग्रीन पिच मिलेगी। लेकिन यह अप्रासंगिक था।

स्मिथ ने कहा, उम्मीद है कि हमें वास्तव में अच्छी प्रशिक्षण सुविधाएं मिलेंगी, हम बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Jan 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story