comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

IPL 2020: खराब होटल रूम और धोनी से विवाद के चलते IPL छोड़ भारत लौटे सुरेश रैना!, CSK ने कहा- सफलता उनके सिर चढ़कर बोल रही है


हाईलाइट

  • CSK के मालिक एन श्रीनिवासन टीम के स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के IPL छोड़ने से नाखुश
  • श्रीनिवासन ने कहा- रैना को जल्द समझ आएगा कि वे कितना कुछ खो रहे हैं, खासकर पैसा

डिजिटल डेस्क। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मालिक और पूर्व BCCI अध्यक्ष एन श्रीनिवासन टीम के स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के IPL छोड़ने से नाखुश हैं। उन्होंने एक बयान में पुष्टि करते हुए कहा है कि, सुरेश रैना खराब होटल रूम और कोरोना वायरस के डर की वजह से IPL छोड़कर भारत वापस लौट आए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खराब कमरे को लेकर CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से रैना का विवाद होने की बात भी सामने आ रही है।

श्रीनिवासन ने एक इंटरव्यू में कहा कि, होटल रूम को लेकर रैना और टीम के कप्तान एमएस धोनी के बीच विवाद हुआ। धोनी ने रैना को मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और टूर्नामेंट छोड़ने का फैसला किया। श्रीनिवासन ने यहां तक कहा कि, सफलता उनके सिर चढ़कर बोल रही है। रैना के यूं अचानक टीम का साथ छोड़ने से धक्का लगा है, लेकिन कप्तान धोनी ने स्थिति को संभाल लिया है। 

कई बार सफलता आपके सिर चढ़ जाती है
श्रीनिवासन ने कहा, टूर्नामेंट अभी शुरू भी नहीं हुआ है और रैना को जल्द ही पता चल जाएगा कि वे क्या खो रहे हैं। खासकर पैसा, जो उन्हें मिलता है। उन्होंने कहा कि, रैना एपिसोड से टीम उबर चुकी है। मैं समझता हूं कि अगर आप खुश नहीं हैं तो वापस लौट जाएं। मैं किसी पर कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाल सकता हूं। कई बार सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि, रैना और धोनी के बीच बात हुई है। कप्तान ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि अगर कोरोना के केस बढ़े तो भी चिंता की बात नहीं है। धोनी ने टीम के साथ जूम कॉल पर बात की है और सभी को सुरक्षित रहने को कहा है।

कभी-कभी खिलाड़ी अपने आप को बहुत खास समझने लग जाते हैं
CSK के मालिक ने कहा, कभी-कभी खिलाड़ी अपने आप को बहुत खास समझने लग जाते हैं, जैसा कि पुराने समय में एक्टर्स किया करते थे। चेन्नई सुपर किंग्स हमेशा से ही एक परिवार की तरह रही है। इसमें सभी सीनियर खिलाड़ियों ने एक साथ रहना सीखा है। मैंने भी धोनी से इस बारे में बात की है। उन्होंने मुझसे यही कहा है कि यदि कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आता है, तो परेशान होने की बात नहीं है। श्रीनिवासन ने कहा, 'मुझे लगता है कि, रैना को अपनी गलती का एहसास होगा और वह जल्द ही वापस आना चाहेंगे। IPL इस बार कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है।

धोनी के जैसा रूम चाहते थे रैना
बता दें कि, रैना का IPL छोड़ भारत वापस लौटने का कारण अब तक सामने नहीं आया है। खबर थी कि पंजाब के पठानकोट में रैना के परिवार पर डकैतों ने हमला कर एक की हत्या कर दी थी। इसके कारण वे देश लौट आए हैं। हालांकि, यह सच्चाई नहीं है। बताया जा रहा है कि, CSK 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी। तभी से रैना होटल के कमरे से खुश नहीं थे और वह कोरोना को लेकर कठोर प्रोटोकॉल चाहते थे। वह धोनी के जैसा रूम भी चाहते थे, क्योंकि उन्हें अपने रूम की बालकनी पसंद नहीं थी। इस बीच CSK की टीम के दो खिलाड़ियों तेज गेंदबाज दीपक चाहर और विकेटकीपर बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ समेत कुल 13 सदस्य जब कोरोना पॉजिटिव हुए तो रैना का डर और भी बढ़ गया, इसलिए वह भारत वापस लौट आए।


 

कमेंट करें
dvbwA