उमरान मलिक की पार्टी अभी बाकी है : नबी

Umran Maliks party is still there: Nabi
उमरान मलिक की पार्टी अभी बाकी है : नबी
क्रिकेट उमरान मलिक की पार्टी अभी बाकी है : नबी

डिजिटल डेस्क, दुबई। अफगानिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने कहा है कि उन्होंने 2021 में उमरान मलिक को नेट्स पर गेंदबाजी करते हुए देखने के बाद उनसे कहा था कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे।

जम्मू और कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज ने आईपीएल और साथ ही भारतीय जर्सी में कुछ उल्लेखनीय प्रदर्शन किए हैं और सीमित अवसरों में अपनी गति से कई लोगों को प्रभावित किया है। नबी ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स से कहा, जब उमरान मलिक नेट बॉलर थे, तो मैंने उनसे कहा था, तुम अगले साल आईपीएल में खेलोगे। लेकिन नटराजन के चोटिल होने के एक हफ्ते बाद ही उन्हें चुन लिया गया।

मलिक ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में 156 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी भारतीय द्वारा सबसे तेज डिलीवरी का रिकॉर्ड तोड़ा और उनके पास टी20 (155 किमी प्रति घंटे), आईपीएल (157 किमी प्रति घंटे) और वनडे (156 किमी प्रति घंटे) में एक भारतीय द्वारा गेंदबाजी गति रिकॉर्ड भी है।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jan 2023 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story