इंग्लैंड टेस्ट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे फिलेंडर

Vernon Philander will retire from international cricket after England Test
इंग्लैंड टेस्ट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे फिलेंडर
इंग्लैंड टेस्ट के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेंगे फिलेंडर

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज वेर्नोन फिलेंडर इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर इस बात की जानकारी दी। एक आधिकारिक बयान में फिलेंडर ने कहा, मैं इस बात की घोषणा करता हूं कि मैं इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दूंगा।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मेरे शानदार सफर को खत्म करने का यह सही समय है। इसका श्रेय सीएसए के साथ, कैप कोबरास, सभी टीमों के प्रशिक्षकों, टीम प्रबंधन, कप्तानों और टीम के साथियों को जाता है। उन्होंने कहा, इस समय मेरा पूरा ध्यान अपनी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में जीत दिलाने पर होगा।

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट सेंचुरियन में बॉक्सिंग डे से शुरू होगा। फिलेंडर ने अपने 12 साल के करियर में सभी प्रारुपों में दक्षिण अफ्रीका के लिए 97 मैच खेले जिसमें 60 टेस्ट, 30 वनडे और सात टी-20 मैच शामिल हैं। उन्होंने इस दौरान टेस्ट में 216, वनडे में 41 और टी-20 में चार विकेट लिए हैं।

Created On :   24 Dec 2019 5:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story