ऑस्ट्रेलियाई टिम डेविड का नेट्स में लंबे-लंबे छक्के मारते हुए वीडियो वायरल

Video of Australian Tim David hitting long sixes in the nets goes viral
ऑस्ट्रेलियाई टिम डेविड का नेट्स में लंबे-लंबे छक्के मारते हुए वीडियो वायरल
नेट सत्र ऑस्ट्रेलियाई टिम डेविड का नेट्स में लंबे-लंबे छक्के मारते हुए वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • ऑस्ट्रेलियाई टिम डेविड का नेट्स में लंबे-लंबे छक्के मारते हुए वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। इस सप्ताह की शुरुआत में वायरल हुए वीडियो में से एक में भारत के खिलाफ शुरुआती टी20 से पहले मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के नेट सत्र में टिम डेविड लंबे-लंबे छक्के मारते नजर आए, जो अंतत: ऑस्ट्रेलिया के लिए एक यादगार शुरुआत थी। कुछ साल पहले सिंगापुर के लिए टी20 क्रिकेट खेलते हुए डेविड ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन वह ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलेंगे और अगले महीने देश में आयोजित होने वाले टी20 विश्व कप के लिए चुने जाएंगे।

डेविड ने मंगलवार को तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी20 में भारत के खिलाफ सफेद गेंद वाले क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया और मैथ्यू वेड के साथ मिलकर मेहमानों को चार विकेट से विजेता बनने और श्रृंखला में 1-0 की बढ़त लेने में मदद की।

डेविड का जन्म सिंगापुर में ऑस्ट्रेलियाई मूल के लोगों के घर हुआ था जो 1990 के दशक की शुरुआत में वहां चले गए थे। 1997 में जब वह दो साल के थे तब उनका परिवार वापस ऑस्ट्रेलिया चला गया और वह पर्थ में पले-बढ़े। उन्होंने 2019 में सिंगापुर के लिए डेब्यू किया। पर्थ स्कॉर्चर्स, होबार्ट हरिकेंस, लाहौर कलंदर्स, सदर्न ब्रेव, सेंट लूसिया किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, मुल्तान किंग्स और मुंबई इंडियंस जैसी विभिन्न फ्रेंचाइजी-आधारित लीगों में एक बड़े हिटर के रूप में पहचाने जाने के बाद, डेविड को हाल ही में इस साल के अंत में टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया था।

हालांकि उन्होंने गेंद के एक बड़े हिटर के रूप में एक बड़ी प्रतिष्ठा के साथ डेब्यू किया, 25 वर्षीय टिम डेविड ने कहा कि जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू किया तो कोई अतिरिक्त दबाव नहीं था। डेविड ने दूसरे दिन से पहले मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, नहीं, मुझे नहीं लगता कि इससे कोई दबाव पड़ता है। मैं बस वहां अपना गेम खेलता और वही करता हूं, जो सभी करते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Sep 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story