• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • Virat Kohli gives update on Shikhar Dhawan and Rohit Sharma's injury scare, says both opener should be back for Bangalore ODI

दैनिक भास्कर हिंदी: IND VS AUS: रोहित-धवन फिट ! विराट ने कहा- तीसरे वनडे में खेलने की उम्मीद

January 18th, 2020

हाईलाइट

  • भारत ने राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराया
  • धवन को दूसरे वनड में बल्लेबाजी और रोहित को फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी
  • तीन मैचों की वनडे सीरीज 1-1 से बराबर, आखिरी वनडे रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है। कोहली ने कहा, दोनों खिलाड़ियों की चोट गंभीर नहीं है। सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में दोनों के खेलने की उम्मीद है। धवन को दूसरे वनडे मैच में बल्लेबाजी के दौरान 10वें ओवर में पैट कमिंस की गेंद पसली पर लगी थी। इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी की थी। उनकी जगह युजवेंद्र चहल ने फील्डिंग की थी। वहीं रोहित फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे।

मैच के बाद टीम मैनेजमेंट ने कहा कि धवन की चोट गंभीर नहीं है। वे अब अच्छा महसूस कर रहे हैं। तीसरा मैच खेलने की उम्मीद है। वहीं, विराट कोहली ने कहा कि, रोहित के बाएं कंधे में थोड़ी देर के लिए समस्या हुई थी, फिलहाल वे अब फिट हैं। उम्मीद है रोहित और धवन अगले मैच में पूरी तरह फिट होकर वापसी करेंगे। सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा।

धवन ने 96 रन की पारी खेली
धवन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाया। उन्होंने मुंबई में खेले गए पहले वनडे में 74 और राजकोट में खेले गए दूसरे मैच में 96 रन की पारी खेली। वहीं रोहित ने दूसरे मैच में 42 रन बनए। रोहित-धवन के बीच पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी हुई थी।

सीरीज 1-1 से बराबर
बता दें कि, भारत ने शुक्रवार को राजकोट में खेले गए दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। मैच में भारतीय टीम ने टॉस हारकर 50 ओवर में 6 विकेट पर 340 रन बनाए थे। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 49.1 ओवर में 304 रन पर ऑल आउट हो गई। 

खबरें और भी हैं...