बयान: न्यूजीलैंड को हराने के बाद कोहली ने की गेंदबाजों की तारीफ, कहा- जिम्मेदारी अच्छे से निभाई

Virat Kohli praise bowlers after India win 2nd T20I vs New Zealand
बयान: न्यूजीलैंड को हराने के बाद कोहली ने की गेंदबाजों की तारीफ, कहा- जिम्मेदारी अच्छे से निभाई
बयान: न्यूजीलैंड को हराने के बाद कोहली ने की गेंदबाजों की तारीफ, कहा- जिम्मेदारी अच्छे से निभाई
हाईलाइट
  • पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 का स्कोर बनाया जा सकता था
  • कोहली ने मैच के बाद कहा
  • गेंदबाजों ने जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाया
  • भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है।

गेंदबाजों ने जिम्मेदारियों को निभाया
कोहली ने मैच के बाद कहा, गेंदबाजों ने जिम्मेदारियों को अच्छे से निभाया और मैच पर नियंत्रण बनाए रखा। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने बहुत अच्छे तरीके से लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी की। हमने विकेट के एक ही ओर गेंदबाजी और यह एक टीम के रूप में बहुत अच्छी बात रही।

बन सकता था 160 रन का स्कोर
टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 132 रनों पर रोक दिया और फिर 15 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।कोहली ने कहा कि यह स्कोर कम रहा और उनकी टीम ने कम लक्ष्य के कारण ही मैच में धीमी शुरुआत की। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि पिच पर पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 का स्कोर बनाया जा सकता था।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को बेहतर ढंग से समझा
रोहित शर्मा और कोहली को जल्दी आउट कर कीवी टीम ने मैच पर शुरुआत में पकड़ बना ली थी। लेकिन लोकेश राहुल और श्रेयस अय्यर ने तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की साझेदारी करके भारत को जीत की मंजिल तक पहुंचा दिया। कोहली ने कहा, हमने मैदान को, पिच को और न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की सोच को बेहतर ढंग से समझा।

हमें कुछ बदलाव करने पड़े और मुझे लगता है कि रवींद्र जडेजा शानदार रहे और चहल ने भी किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने बुमराह की गेंदबाजी की भी तारीफ की। विराट ने कहा, हमने अच्छी फील्डिंग कर गेंदबाजों का साथ दिया। गेंद विकेट पर रुक कर आ रही थी।

Created On :   26 Jan 2020 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story