• Dainik Bhaskar Hindi
  • Cricket
  • Virat Kohli ready to act in his biopic but on one condition, that Anushka Sharma to act alongside him in the movie

दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: विराट कोहली खुद की बायोपिक में भूमिका निभाने तैयार, लेकिन रखी यह शर्त

May 18th, 2020

हाईलाइट

  • कोहली ने कहा, अगर भविष्य में उनकी बायोपिक बनती है तो वह उसमें खुद ही अपनी भूमिका निभाने को तैयार
  • कोहली ने कहा, इस बायोपिक में उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनके साथ काम करें

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, अगर भविष्य में उनकी बायोपिक बनती है तो वह उसमें खुद ही अपनी भूमिका निभाने को तैयार हैं। लेकिन इसके लिए उनकी एक शर्त है कि, इस बायोपिक में उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी उनके साथ काम करें। कोहली ने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री के साथ इंस्टाग्राम लाइव वीडियो सेशन के दौरान यह बात कही है। इस सेशन के दौरान दोनों ऐथलीट ने कई मुद्दों पर बात की।

सुनील छेत्री के यह पूछे जाने पर कि वह अपनी बायोपिक में किसे देखना चाहते हैं?। इस पर विराट ने तुरंत कहा, में अपनी बायोपिक में खुद को देखना पसंद करूंगा। क्योंकि मुझे नहीं लगता कि कोई भी मुझे ऐसे निभा सकता है जैसे मैं कर सकता हूं। आगे उन्होंने कहा, अनुष्का के साथ मैं जरूर अपनी बायोपिक में काम करना चाहूंगा।

विराट ने कहा कि, वह आज जिस तरह के इंसान हैं, इसका श्रेय अनुष्का को जाता है। मैं हमेशा से ऐसा व्यक्ति नहीं था। मैं दिल से मानता हूं कि हर किसी में दूसरों के लिए कुछ करना और दयालुता का एक भाव होता है। लेकिन हमेशा एक ऐसा इंसान होता है जो आपकी जिंदगी में आकर इन गुणों को सामने लेकर आता है।

कोहली ने कहा, मेरे लिए अनुष्का वह लम्हा लेकर आई जब मुझे यह अहसास होना शुरू हुआ कि सब सिर्फ मेरे बारे में नहीं है। हमें दूसरों के लिए भी करना चाहिए। 31 साल कोहली ने माना कि, अनुष्का से मिलने से पहले वह काफी आत्मकेंद्रित थे और सिर्फ अपने कम्फर्ट जोन में रहना ही पसंद करते थे।

खबरें और भी हैं...