दैनिक भास्कर हिंदी: इंग्लैंड दौरे से पहले कैप्टन विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, लोगों से की ये खास अपील

May 11th, 2021

हाईलाइट

  • इंग्लैंड दौरे से पहले कैप्टन विराट कोहली ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
  • कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लोगों से की टीका लगवाने की अपील

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। 32 साल के विराट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है। बता दें कि कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम जल्द ही इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी जहां उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना है। इसके बाद भारतीय टीम मेजबान टीम के साथ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

 

 

कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर वैक्सीन लेते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। कोहली ने कहानी में लिखा, जितनी जल्दी हो सके आप टीकाकरण करा लें। सुरक्षित रहें। इससे पहले, कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर से पैदा हुए संकट से निपटने में लोगों की मदद के लिए पैसा जुटाने का काम कर रहे हैं।

इस जोड़ी ने अभियान के लिए क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केतो के साथ मिलकर पूरी तरह से काम किया है और इस पहल के लिए 2 करोड़ रुपये का दान दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान कोहली अभी कुछ दिनों पहले तक आईपीएल में खेल रहे थे लेकिन बायो बबल  के भीतर आए कोविड -19 मामलों के कारण आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...