बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से कोहली को आराम, रोहित को कमान

Virat Kohli rested from T-20 series against Bangladesh, Rohit Sharma got the captaincy
बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से कोहली को आराम, रोहित को कमान
बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज से कोहली को आराम, रोहित को कमान

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज में आराम करेंगे क्योंकि वह काफी समय से लगातार खेल रहे हैं। कोहली की कप्तानी वाली टीम के लिए वर्कलोड मैनेजमेंट प्राथमिकता रही है। कई सीनियर खिलाड़ी बीच में आराम करते रहे हैं लेकिन कोहली ने इससे पहले सिर्फ जनवरी में ब्रेक लिया था। इसे देखते हुए कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टी-20 सीरीज में आराम करने का फैसला लिया गया है।

एक सूत्र ने कहा, हां, वह टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे क्योंकि वह लगातार खेल रहे हैं और उन्हें आराम करने की जरूरत है। वह आस्ट्रेलिया सीरीज, आईपीएल, विश्व कप, वेस्टइंडीज दौरे और दक्षिण अफ्रीका सीरीज लगातार खेल रहे हैं। खिलाड़ियों का वर्कलोड मैनेजमेंट, खासकर उनका जो तीनों प्रारूपों में खेल रहे हैं, हमारी प्राथमिकताओं में रहा है। हम चाहते हैं कि खिलाड़ी तरोताजा रहें और हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहें।

टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन 24 अक्टूबर को किया जाएगा और बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरभ गांगुली चयनकर्ताओं से महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बात करेंगे। कोहली हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज का हिस्सा होंगे। उन्होंने इस बात को साफ कर दिया है कि टेस्ट प्रारूप उनके दिल के काफी करीब है। सूत्र ने कहा, हां, वह टेस्ट सीरीज में वापस आ जाएंगे।

Created On :   20 Oct 2019 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story