ऑडी जैसी आलीशान कार के ब्रांड एम्बेसेडर विराट कोहली के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने किया था खटारा कार से एयरपोर्ट भेजने का इंतजाम

Virat Kohli was given a bad car after seeing his status
ऑडी जैसी आलीशान कार के ब्रांड एम्बेसेडर विराट कोहली के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने किया था खटारा कार से एयरपोर्ट भेजने का इंतजाम
कोहली की 'कसक' ऑडी जैसी आलीशान कार के ब्रांड एम्बेसेडर विराट कोहली के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने किया था खटारा कार से एयरपोर्ट भेजने का इंतजाम
हाईलाइट
  • कोहली अपनी कप्‍तानी में आरसीबी को जीत का खिताफ दिलाने में नाकाम रहें है।

डिजिटल डेस्क, भोपाल।  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा ही कभी खेल को लेकर तो कभी अपने बयानों को लेकर सुर्खियों पर बने रहते है। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी ही आईपीएल टीम  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के द्वारा उनके साथ किए गए रवैयै को लेकर बयान दिया है जो मीड़िया में सुर्खियां बना हुआ है। 

विराट कोहली आईपीएल के 15 वें सीजन में  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। विराट कोहली अपने पहले सीजन से ही इस टीम से जुडें हुए है। आपको बता दें कोहली ने आईपीएल का पिछला सीजन खत्‍म होने के बाद आरसीबी की कप्‍तानी छोड़ दी है।  विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए केवल खिलाड़ी ही नहीं बल्कि इस टीम की जान है। बता दें विराट कोहली ऑडी के ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं, लेकिन कोहली का एक समय ऐसा भी रहा है जब उनको आरसीबी ने एयरपोर्ट जाने के लिए एक टूटी कार दी थी। 

कोहली ने किया बड़ा खुलासा

कुछ दिनों पहले ही कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके साथ आईपीएल के शुरुवाती दौर में क्या हुआ था। कोहली ने एक पॉडकास्ट में बताया कि 2008 में वह अपना पहला आईपीएल खेल रहे थे तब वे भारतीय अंडर 19 टीम के खिलाड़ी थे। इसी वजह से उनको एयरपोर्ट टूटी हुई ओमनी वैन से भेजा गया था। वहीं टीम के सभी खिलाड़ियों को अच्छी कारों से एयरपोर्ट भेजा गया था। 

कोहली ने उस समय की बातों को साझा करते  हुए कहा कि पूरी टीम के जाने के बाद केवल मैं ही बचा था इसलिए शायद टीम को लगा होगा कि इसे भी कुछ दे दो और एयरपोर्ट पहुंचा दिया जाए। उन्होंने कहा कि वैन इतनी पुरानी थी, जिसे देखकर लग रहा कि आखिरी स्टेज पर है। उस वैन की हालात इतनी खराब थी कि वह वैन के अंदर बैठे-बैठे ही सड़क देख पा रहे थे। 

आपको बता दें कोहली पहले आईपीएल सीजन में अच्‍छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। 2016 का सीजन उनके लिए काफी यादगार रहा। हालांकि कोहली अपनी कप्‍तानी में आरसीबी को जीत का खिताब दिलाने में नाकाम रहे हैं। 


 

Created On :   16 March 2022 1:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story