दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल के 2 से 3 सीजन खेल सकते हैं धोनी ! इस महान क्रिकेटर ने किया दावा

April 13th, 2020

हाईलाइट

  • लक्ष्मण ने कहा, धोनी "सर्वोच्च रूप से फिट" हैं और उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है
  • लक्ष्मण ने कहा, धोनी अब भी IPL के कम से कम 2 से 3 सीजन और खेल सकते हैं

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का मानना ​​है कि, अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज एम.एस. धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कम से कम 2 से 3 सीजन और खेल सकते हैं। लक्ष्मण के अनुसार, धोनी "सर्वोच्च रूप से फिट" हैं और उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है। 

लक्ष्मण ने कहा, मुझे लगता है वह CSK के लिए खेलना जारी रखेंगे, क्योंकि वह सर्वोच्च रूप से फिट हैं और उनके लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है। धोनी न केवल शारीरिक रूप से फिट है, बल्कि एक कप्तान के रूप में मानसिक रूप से भी सबसे ज्यादा फिट हैं और वह CSK की कप्तानी करना पसंद भी करते हैं।  वह ऐसा करने में बहुत सफल रहे हैं और जहां तक ​​धोनी के क्रिकेट का सवाल है, मुझे यकीन है कि आप उन्हें IPL में खेलते हुए देखना चाहते हैं।

​​भविष्य की योजनाओं पर धोनी बहुत स्पष्ट हैं
लक्ष्मण ने कहा, "केवल इस IPL में ही नहीं, वह शायद अगले कई सीजन में भी खेलेंगे। उसके बाद ही फिर वह एक क्रिकेटर के रूप में उनके भविष्य के बारे में सोचेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, जहां तक ​​भविष्य की योजनाओं का सवाल है, धोनी बहुत स्पष्ट हैं। इसके बारे में उन्होंने जरूर 2019 विश्व कप के तुरंत बाद कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली से बात कर रखी होगी। धोनी ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी मैच विश्व कप में ही खेला था।

मौजूदा स्थिति में IPL होने की संभावना कम
लक्ष्मण ने कहा, जहां तक ​​भारतीय क्रिकेट का सवाल है, नई चयन समिति को एमएस धोनी के साथ बैठना होगा और उनके भविष्य को लेकर बात करनी होगी। लेकिन एमएस धोनी CSK के लिए खेलते रहेंगे और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे। धोनी IPL के 13वें सीजन के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हांलाकि, कोरोनावायरस महामारी के कारण IPL को 15 अप्रैल तक टाल दिया गया। लेकिन देश में कोरोनावायरस के चलते मौजूदा स्थिति को देखते हुए इस साल IPL होने की संभावना कम ही दिखाई दे रही है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी कह चुके हैं कि इस बार आईपीएल को भूल जाना ही बेहतर होगा।

खबरें और भी हैं...