वानिंदु हसारंगा ने खोला स्पेशल सेलिब्रेशन का राज, इस प्लेयर को करते है याद 

Wanindu Hasaranga reveals the secret of special celebration, remembers this player
वानिंदु हसारंगा ने खोला स्पेशल सेलिब्रेशन का राज, इस प्लेयर को करते है याद 
आईपीएल 2022 वानिंदु हसारंगा ने खोला स्पेशल सेलिब्रेशन का राज, इस प्लेयर को करते है याद 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। डा. डी.वाई पाटिल स्टेडियम पर चार विकेट लेकर कोलकाता नाइट राइडर्स को तहस-नहस करने वाले श्रीलंकाई ऑलराउंडर अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के अलावा, विकेट लेने के बाद स्पेशल सेलिब्रेशन के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे है। 

दरअसल, ये सेलिब्रेशन नेमार का  है, जिसे वह कॉपी करते हैं। हसारंगा फुटबॉलर नेमार जूनियर के बहुत बड़े फैन है। 24 साल के वानिंदु हसारंगा को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मेगा ऑक्शन में 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा है। 

उन्होंने मैच के बाद कहा, " मैंने जो गेम खेला है, मैं उससे काफी खुश हूं। मुझे पिछले मैच से भी काफी मोटिवेशन मिला था। बॉलिंग कोच के साथ मैंने काम किया, जिसका फायदा मिला। मैं नेमार के लिए ऐसा सेलिब्रेशन करता हूं।"

बता दे वानिंदु हसारंगा ने कोलकाता के खिलाफ 4 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे। हसारंगा और आकाशदीप (3 विकेट) की धारदार गेंदबाजी के आगे कोलकाता ने घुटने तक दिए थे और पूरी टीम 18.5 ओवर में मात्र 128 रन पर ही सिमट गयी थी। 

जवाब में बैंगलोर की शुरुआत भी कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन शेरफेन रदरफोर्ड (28 रन) और शाहबाज अहमद (27 रन) रन की महत्वपूर्ण परियों की मदद से टीम ने जीत हासिल की। 

फिलहाल, आरसीबी की बात करे तो, टीम दो में से एक जीत और एक हार के साथ पॉइंट्स टेबल में 6वें स्थान पर है। आरसीबी को अपने पहले मुकाबले में 205 के बड़े स्कोर के बावजूद पंजाब के हाथों पांच विकेटों से हार का मुंह देखना पड़ा था। 
 

Created On :   31 March 2022 12:58 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story