comScore

Watch Video: युवराज सिंह के बेलन ड्रिबल चैलेंज पर सचिन तेंदुलकर ने लिए युवी के मजे, बोले-अच्छे पराठे बना दे राह देख रहा हूं

Watch Video: युवराज सिंह के बेलन ड्रिबल चैलेंज पर सचिन तेंदुलकर ने लिए युवी के मजे, बोले-अच्छे पराठे बना दे राह देख रहा हूं

हाईलाइट

  • युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर को दिया किचन बेलन ड्रिबल चैलेंज
  • सचिन ने कहा, देख प्लेट भी खाली है, दही है, आचार है..अच्छे पराठे बना दे, राह देख रहा हूं'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को रविवार को एक और नया चैलेंज दिया था। युवराज ने सचिन को किचन में बेलन से 100 बार नॉक करने के उनके रिकॉर्ड को तोड़ने की चुनौती दी थी। युवराज के इस चैलेंज का जवाब अब सचिन ने बहुत ही मजाकिया अंदाज में दिया है। सचिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और युवराज से पराठा खिलाने के लिए कहा है। 

दरअसल युवी ने सचिन को जो नया चैलेंज दिया था उसमें वो किचन में बेलन के साथ गेंद को ड्रिबल करते नजर आए थे। ऐसे में सचिन ने युवी के बेलन वाले अंदाज पर चुटकी ली और वीडियो शेयर करके कहा, "युवी तूने मेरे चैलेंज का अच्छे तरीके से जवाब दिया, वो भी किचन में बेलन के साथ। जब कोई किचन में बेलन के साथ होता है तो उससे अच्छे पराठे बनते हैं। देख प्लेट भी खाली है, दही है, आचार है..अच्छे पराठे बना दे, राह देख रहा हूं' सचिन के इस जवाब वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yuvi paranthe kithe hai?

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

बता दें कि, युवराज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने घर के किचन में अपने आंखों पर काली पट्टी बांध रखी है और वो एक हाथ में बेलन लेकर उससे टेनिस गेंद को नॉक कर रहे हैं। युवराज ने कहा, मास्टर, आपने क्रिकेट के मैदान पर कई सारे रिकॉर्डस तोड़े हैं, लेकिन अब बारी है किचन में मेरे बनाए शतक का रिकॉर्ड तोड़ने की। सॉरी, मैं पूरा वीडियो शेयर नहीं कर रहा हूं, क्योंकि 100 काउंट करते-करते ये काफी लंबा हो गया है। उम्मीद है कि आप किचन का कोई और सामान नहीं तोड़ेंगे।

इससे पहले, युवराज ने सचिन को पहले भी एक चैलेंज दिया था, जिसमें बल्ले के एज से गेंद को नॉक करना था। सचिन ने युवी के चैलेंज को स्वीकार करते हुए आखों पर पट्टी बांधकर गेंद को नॉक किया था। सचिन ने युवराज की चुनौती को स्वीकार करते हुए लिखा था, युवी, आपने मुझे बहुत आसान विकल्प दिया था। इसलिए मैं तुम्हें थोड़ा मुश्किल विकल्प दे रहा हूं। मैं तुम्हें चुन रहा हूं मेरे दोस्त। आओ, और इसे मेरे लिए करके दिखाओ। युवराज ने सचिन के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था, मर गए। बता दें कि युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर 'कीप इट अप' चैलेंज की शुरुआत की थी। इसके बाद कई भारतीय क्रिकेटरों ने इस चैलेंज को पूरा किया और आगे बढ़ाया। 


 

कमेंट करें
f0kUJ