कौन-सी टीम में पहुंचा कौन-सा खिलाड़ी, जानिए सभी टीमों का फुल स्क्वॉड 

IPL 2022 Teams: Which player is in which team, know the full squad of all the teams
कौन-सी टीम में पहुंचा कौन-सा खिलाड़ी, जानिए सभी टीमों का फुल स्क्वॉड 
आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 कौन-सी टीम में पहुंचा कौन-सा खिलाड़ी, जानिए सभी टीमों का फुल स्क्वॉड 
हाईलाइट
  • दो दिवसीय ऑक्शन में कुल 204 खिलाड़ी खरीदे गए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2022 के लिए बेंगलुरु में आयोजित किया गया मेगा ऑक्शन अब पूरा हो चुका है। फ्रैंचाइजियों ने करोड़ों रुपये खर्च करके अपनी टीमें पूरी कर ली है। दो दिवसीय ऑक्शन में कुल 204 खिलाड़ी खरीदे गए। 

अब जब ऑक्शन खत्म हो गया है और टीमें आईपीएल 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, ऐसे में किस टीम के पास कौन-सा खिलाड़ी है और उनकी स्क्वॉड कैसी दिखती है, ग्राकिक्स के माध्यम से जानिए पूरी डिटेल- 

दिल्ली कैपिटल्स : 

delh

दिल्ली कैपिटल्स ने मेगा ऑक्शन में कुल 20 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 14 भारतीय और 6 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। दिल्ली के खेमे में कुल 24 खिलाड़ी है। चार खिलाड़ियों को दिल्ली ने रिटेन भी किया था। 

चेन्नई सुपर किंग्स :

csk

धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में कुल 21 खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ा, जिसमे 14 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। चेन्नई की स्क्वॉड में कुल 25 खिलाड़ी है। चेन्नई ने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। 

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर :

rcb

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने मेगा ऑक्शन में कुल 19 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 12 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। बैंगलोर के खेमे में कुल 22 खिलाड़ी है। तीन खिलाड़ियों को बैंगलोर ने रिटेन भी किया था। 

कोलकाता नाइट राइडर्स :

kkr

कोलकाता नाइट राइडर्स ने मेगा ऑक्शन में कुल 21 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 14 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। कोलकाता के खेमे में कुल 25 खिलाड़ी है। चार खिलाड़ियों को कोलकाता ने रिटेन भी किया था। 

मुंबई इंडियंस :

mumbai

मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में कुल 21 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 14 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। मुंबई  की स्क्वॉड में कुल 25 खिलाड़ी है। चार खिलाड़ियों को मुंबई ने रिटेन भी किया था। 

पंजाब किंग्स : 

punjab

पंजाब किंग्स ने मेगा ऑक्शन में कुल 23 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 16 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। पंजाब की स्क्वॉड में कुल 25 खिलाड़ी है। दो खिलाड़ियों को पंजाब ने रिटेन भी किया था। 

सनराइजर्स हैदराबाद : 

hedrabad

सनराइजर्स हैदराबाद ने मेगा ऑक्शन में कुल 20  खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 13 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। हैदराबाद के खेमे में कुल 23 खिलाड़ी है। तीन खिलाड़ियों को हैदराबाद ने रिटेन भी किया था। 

लखनऊ सुपर जायंट्स : 

lakhnow

लखनऊ सुपर जायंट्स ने मेगा ऑक्शन में कुल 18 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 12 भारतीय और 6 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। लखनऊ की स्क्वॉड में कुल 21 खिलाड़ी है। तीन खिलाड़ियों को लखनऊ ने रिटेन भी किया था। 

गुजरात टाइटंस : 

gujrat

गुजरात टाइटंस ने मेगा ऑक्शन में कुल 21 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमें 13 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। गुजरात की स्क्वॉड में कुल 23  खिलाड़ी है। तीन खिलाड़ियों को गुजरात ने रिटेन भी किया था। 

राजस्थान रॉयल्स :

rajsthan

राजस्थान रॉयल्स ने मेगा ऑक्शन में कुल 20 खिलाड़ियों को खरीदा है, जिसमे 14 भारतीय और 7 विदेशी खिलाड़ी शामिल है। राजस्थान की स्क्वॉड में कुल 24  खिलाड़ी है। तीन खिलाड़ियों को राजस्थान ने रिटेन भी किया था। 

Created On :   14 Feb 2022 11:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story