अंजुम चोपड़ा ने हरमनप्रीत की तारीफ करते हुए कहा, आप उनसे ऐसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद करते हैं

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
डब्लूपीएल 2023 अंजुम चोपड़ा ने हरमनप्रीत की तारीफ करते हुए कहा, आप उनसे ऐसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद करते हैं

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पूर्व भारतीय कप्तान अंजुम चोपड़ा ने मौजूदा महिला प्रीमियर लीग (डब्लूपीएल) में हरमनप्रीत कौर के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा है कि आप उनसे ऐसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद करते हैं।

हरमनप्रीत ने सात चौकों और दो छक्कों की मदद से 30 गेंदों में 51 रन बनाये और मैच को मुंबई इंडियंस के पक्ष में मोड़ दिया। मुंबई ने गुजरात जायंट्स के खिलाफ मंगलवार रात को 20 ओवर 162/8 रन बनाये। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की टीम 107/9 रन ही बना सकी। हरमनप्रीत को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला जो टूर्नामेंट में उनका ऐसा तीसरा पुरस्कार है। मुम्बई की यह लगातार पांचवीं जीत है और वह प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गयी है।

अंजुम ने प्रसारक स्पोर्ट्स18 और जियोसिनेमा से मैच के बाद बात करते हुए कहा, आप हरमनप्रीत से ऐसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद करते हैं। वह अपनी मर्जी से बॉल पर प्रहार करती हैं न केवल बड़ी हिट बल्कि स्ट्राइक का रोटेशन भी करती हैं।

उन्होंने साथ ही कहा, हर कोई सकारात्मक है और टीम के लिए अच्छा करना चाहता है मैं सपोर्ट स्टाफ को धन्यवाद देना चाहती हूं। जब आप टीम पर भरोसा दिखाते हैं तब आप अच्छा प्रदर्शन करते हैं।

मुम्बई ने 55 रन से यह मुकाबला जीता। वेटरन भारतीय बल्लेबाज पूनम राउत ने मुम्बई की गेंदबाजी की सराहना करते हुए कहा कि मुम्बई के लगातार पांच मैच जीतने में उसकी गेंदबाजी का प्रमुख रोल रहा है। राउत ने कहा, मुम्बई की गेंदबाजी उसकी बल्लेबाजी से ज्यादा मजबूत है। यही कारण है कि उन्होंने लगातार पांच मैच जीत लिए हैं।

मुम्बई का अगला मुकाबला 18 मार्च को नवी मुंबई में यूपी वारियर्स से होगा।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 March 2023 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story