टूटने की कगार पर युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा का रिश्ता! धनश्री के सरनेम हटाने के बाद, अब यूजी की मिस्ट्री पोस्ट क्या इशारा कर रही है?

Yuzvendra Chahal-Dhanshree Vermas relationship came under suspicion after mystery post and removing the surname!
टूटने की कगार पर युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा का रिश्ता! धनश्री के सरनेम हटाने के बाद, अब यूजी की मिस्ट्री पोस्ट क्या इशारा कर रही है?
रिश्ते में खटास! टूटने की कगार पर युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा का रिश्ता! धनश्री के सरनेम हटाने के बाद, अब यूजी की मिस्ट्री पोस्ट क्या इशारा कर रही है?
हाईलाइट
  • कपल सोशल मीडिया पर जमकर रोमांटिक फोटोज शेयर करता है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा की जोड़ी लोगों के बीच बहुत फेमस है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है, जहां यूजी अपनी फिरकी की धुन पर बल्लेबाजों को नचाते है वहीं धनश्री खुद तो नाचती ही है बल्कि क्रिकेटर्स और अन्य सेलिब्रिटीज को नचाती भी है। दरअसल, धनश्री पेशे से डेंटिस्ट के साथ-साथ एक कोरियोग्राफर और जबरदस्त डांसर भी है। 

कपल सोशल मीडिया पर जमकर रोमांटिक फोटोज शेयर करता है, जिसे लोग पसंद भी करते हैं, लेकिन हाल-फिलहाल दोनों के सोशल मीडिया पर हुए कुछ बदलावों के कारण फैंस के मन में उनके रिश्ते को लेकर संशय पैदा हो गया है। दरअसल, धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से "चहल" सरनेम हटा लिया है वहीं चहल ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी से एक बहुत ही अजीबो-गरीब मैसेज शेयर किया है, जहां उन्होंने लिखा, "‘New Life Loading’।

सोशल मीडिया हुई इस तरह की हलचल के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे है, ट्विटर पर भी कई फैन्स दोनों के रिश्ते को लेकर बात कर रहे है।  हालांकि, अभी तक दोनों की ओर से कुछ भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। 

बता दे, युजवेंद्र चहल इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और वह  सीधा एशिया कप में वापसी करेंगे। 27 अगस्त से होने वाले एशिया की तैयारियों में जुटे हुए है। इस टूर्नामेंट के दौरान भारतीय टीम का सामना चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से होगा। हालांकि, लेग स्पिनर के लिए पिछला आईपीएल सीजन शानदार रहा था। जहां उन्होंने 27 विकेट चटकाए थे। 

Created On :   18 Aug 2022 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story