नेपाल को हराकर पाकिस्तान का एशिया कप में जबरदस्त आगाज

नेपाल को हराकर पाकिस्तान का एशिया कप में जबरदस्त आगाज
  • कप्तान बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद का चला बल्ला
  • पहले ही मैच में 238 रनों के बड़े अंतर से जीती पाकिस्तान

डिजिटल डेस्क, मुल्तान। एशिया कप 2023 के पहेल मैच में पाकिस्तान ने नेपाल को बेहद आसानी से और 238 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। पाकिस्तानी टीम का अगला मैच अब सीधे 2 सितंबर को भारत से होगा। एश‍िया कप 2023 का पहला मैच नेपाल और पाकिस्तान के बीच मुल्तान में खेला गया। ग्रुप-ए के इस मुकाबले में टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी चुनी। इसके बाद टीम ने 50 ओवर में बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद की शतकीय पारी के दम पर 6 विकेट के नुकसान पर 342 रन बनाए।

343 रन के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी नेपाल की टीम ने 14 रन पर ही 3 विकेट गंवा दिए। यहां से सोमपाल कामी और आरिफ शेख ने टीम की पारी संभाली। लेकिन उनकी साझेदारी टीम को पाकिस्तान के सामने ज्यादा देर तक संभाल नहीं पाई।

इस जोड़ी ने टूटने के बादटीम ने बैक टू बैक विकेट गंवाए और 23.4 ओवर में महज 104 रन पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को 238 रन से जीता। पाकिस्तान के लिए लेग स्पिनर शादाब खान ने 27 रन देकर 4 विकेट झटके। जबकि, तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट लिए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Aug 2023 6:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story