सिलेक्शन नहीं होने से निराश हुए पृथ्वी शॉ, क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

सिलेक्शन नहीं होने से निराश हुए पृथ्वी शॉ, क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान
  • वेस्टइंडीज दौरे पर जगह बनाने से चूके पृथ्वी
  • फिलहाल काउंटी में बहाएंगे पसीना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुनी गई भारतीय टीम में पृथ्वी शॉ जगह बनाने से चूक गए हैं। अपने पहले ही टेस्ट मैच में शतक लगाने वाले पृथ्वी शॉ को जब वेस्टइंडीज दौरे पर किसी सीरीज के लिए नहीं चुना गया तो उन्होंने दलीप ट्रॉफी खेलने का फैसला किया। फिलहाल, वह अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने की तैयारी कर रहे हैं। फिलहाल, सिलेक्शन न होने के कारण निराश शॉ ने बड़ा बयान दिया है।

टीम इंडिया से बाहर होने पर पृथ्वी शॉ ने कहा, "जब मैं टीम से बाहर किया गया तो मुझे इसका कारण नहीं बताया गया। कोई कह रहा था कि फिटनेस इसकी वजह हो सकती है, लेकिन मैं नेशनल क्रिकेट एकेडमी गया और वहां सारे टेस्ट पास किए। फिर मैंने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में रन बनाए तो मुझे फिर टी20 टीम में जगह मिली। लेकिन अब वेस्टइंडीज के खिलाफ मुझे मौका नहीं मिला, जिससे मैं काफी निराश हूं।"

पृथ्वी शॉ ने आगे कहा, "मैं अकेले रहना पसंद करने लगा हूं।मेरा फिलहाल कोई दोस्त नहीं है। लोग मेरे बारे में बहुत सारी बातें करते हैं, लेकिन जो मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि मैं कैसा हूं। इस पीढ़ी के साथ यही हो रहा है। आप अपने विचार शेयर नहीं कर सकते हो। जैसे ही आप कुछ कहेंगे अगले दिन सोशल मीडिया में आ जाएगा। मेरे बहुत कम दोस्त हैं।"

आपको बता दें, कि आईपीएल में दिल्लीवेस्टइंडीज दौरे पर जगह बनाने से चूके पृथ्वी कैपिटल्स के लिए खेलने वाले शॉ ने भारत के पांच टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है।

Created On :   18 July 2023 2:28 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story