आईपीएल 2024: फिटनेस क्लियरेंस मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े ऋषभ पंत, अपनी वापसी को लेकर कही यह बात

फिटनेस क्लियरेंस मिलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े ऋषभ पंत, अपनी वापसी को लेकर कही यह बात
  • दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े ऋषभ पंत
  • वापसी को लेकर कही यह बात
  • 14 महीने बाद होगी मैदान पर वापसी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। सभी टीमें नए सीजन की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। आईपीएल के इस नए सीजन के साथ लंबे समय बाद ऋषभ पंत वापसी करने वाले हैं। हाल ही में बीसीसीआई ने पंत को फिटनेस क्लीयरेंस दिया था। इसके बाद वह आज अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए हैं। अपनी आईपीएल टीम के साथ जुड़ने के बाद ऋषभ पंत काफी ज्यादा इमोशनल नजर आए।

टीम से जुड़कर नर्वस हैं ऋषभ

दिल्ली कैपिटल्स के साथ वापस जुड़ने के बाद ऋषभ पंत ने कहा, "मैं उत्साहित हूं, लेकिन साथ ही नर्वस भी हूं। ऐसा लग रहा है जैसे मैं फिर से पदार्पण करने जा रहा हूं। मैं जिस दौर से गुजरा हूं उसे देखते हुए फिर से क्रिकेट खेलने में सक्षम होना किसी चमत्कार से कम नहीं है। मैं अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों तथा विशेष रूप से बीसीसीआई और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के कर्मचारियों का आभार व्यक्त करता हूं। उनका प्यार और समर्थन मुझे मजबूती प्रदान करता रहा है।"

साथ देने के लिए किया धन्यवाद

इसके अलावा ऋषभ पंत ने मुश्किल वक्त में उनका साथ देने वाले सभी लोगों का धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा, "मैं दिल्ली कैपिटल्स और आईपीएल में वापसी करने को लेकर उत्साहित हूं। यह ऐसा टूर्नामेंट है जिसे खेलने का मैं पूरा लुत्फ को उठाता हूं। हमारी टीम के मालिकों और सहयोगी स्टाफ ने शुरू से मेरा पूरा समर्थन किया, जिसके लिए मैं उनका तहेदिल से आभारी हूं।" अब वह अगले सप्ताह 23 मार्च को पंजाब किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे।

एक साल पहले हुआ था एक्सीडेंट

गौरतलब है कि 30 दिसंबर, 2022 को नए साल से ठीक पहले ऋषभ पंत का रोड एक्सीडेंट हो गया था। तब पंत नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए दिल्ली से अपने घर लुढ़की जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में पंत बुरी तरह से घायल हो गए थे। इस एक्सीडेंट की वजह से ऋषभ पिछले एक साल से क्रिकेट से दूर हैं। अब आईपीएल के आगामी सीजन में लगभग 14 महीने बाद वह दोबारा से क्रिकेटिंग एक्शन में लौटने वाले हैं।

Created On :   13 March 2024 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story