सारा-शुभमन अफेयर: एक दूसरे को डेट कर रहे हैं सारा और शुभमन, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से हुआ कंफर्म!

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं सारा और शुभमन, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से हुआ कंफर्म!
  • एक दूसरे को डेट कर रहे हैं सारा और शुभमन!
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से कंफर्म!
  • सारा और शुभमन की बहन एक साथ हुई स्पॉट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय टीम के उभरते सितारे शुभमन गिल और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर के चर्चे समय-समय पर तेज होते रहते हैं। लेकिन आज तक यह साफ नहीं हो पाया कि इन अफवाहों में कितनी सच्चाई है। इस बीच एक बार फिर से दोनों के अफेयर की आफवाहें तेज हो गई हैं। इसकी वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो है। जिसे देखने के बाद लोगों को यकीन हो गया है कि सारा और शुभमन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

एक साथ दिखीं सारा और शहनील

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बहन शहनील गिल एक साथ नजर आ रही हैं। दोनों को पैपराजियों ने रविवार को एक साथ कार में स्पॉट किया। इस वीडियो में सारा ब्लैक कलर की एलिगेंट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। जबकि शहनील ने स्टाइलिश ग्रे कलर की टॉप पहनी है। इस वीडियो की शुरुआत में सारा अपना चेहरा छुपाती दिखाई दे रही हैं। जबकि पूरे वीडियो में शहनील ने मास्क पहनकर रखा है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बहन शहनील गिल की यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसे देखने के बाद यूजर्स दावे कर रहे हैं कि सारा और शुभमन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसलिए सारा उनकी बहन के साथ नजर आई हैं। इसके साथ ही वीडियो में सारा के चेहरा छुपाने वाले क्लीप को देखते हुए भी यूजर्स दावे कर रहे हैं कि सारा शुभमन की बहन के साथ कैमरे के सामने नहीं आना चाहती थी। इसलिए वह अपने आप को कैमरों से बचा रही थी।

Created On :   21 Jan 2024 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story