थाला धोनी के घुटने की हुई सर्जरी, आईपीएल के अगले सीजन में खेलने को लेकर सीएसके के सीईओ ने दिया बयान

थाला धोनी के घुटने की हुई सर्जरी, आईपीएल के अगले सीजन में खेलने को लेकर सीएसके के सीईओ ने दिया बयान
घुटने की सर्जरी के बाद फिट होने में लगभग छह महीने का समय लगता है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल 2023 के शुरुआत से ही घुटने की चोट से जूझ रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी की सर्जरी की गई है। सोमवार देर रात अपनी टीम को चैम्पियन बनाने के दो दिन बाद गुरुवार सुबह मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में उनकी सर्जरी पूरी हुई। धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ इस सीजन के पहले मुकाबले में ही चोटिल हो गए थे, लेकिन बिना ब्रेक लिए उन्होंने पूरा सीजन खेला और अपनी टीम को पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीताया।

अगले सीजन खेलने पर सीएसके के सीईओ का बयान

आईपीएल का 16वां सीजन एमएस धोनी का आखिरी सीजन माना जा रहा था, लेकिन फाइनल मुकाबला जीतने के बाद थाला ने यह साफ कर दिया कि अगर उनकी बॉडी ने उनका साथ दिया तो वो आईपीएल के अगले सीजन में खेलने की पूरी कोशिश करेंगे। अब घुटने की सर्जरी होने के बाद सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने कप्तान धोनी को अगले सीजन में रिलीज करने के बारे में कहा, "सच कहूं तो हमने अभी नहीं सोचा है। यह धोनी पर निर्भर करता है कि वह आगे क्या फैसला लेंगे।"

घुटने की सर्जरी के बाद वापसी में लगता है समय

गौरतलब है कि, धोनी ने यह साफ कहा था कि अगले सीजन में उनकी वापसी उनके फिटनेस पर निर्भर करेगी। अब आईपीएल के तुरंत बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई है। घुटने की सर्जरी के बाद गेम फिटनेस हासिल करने में खिलाड़ियों को काफी समय लगता है। हालांकि अगले आईपीएल से पहले धोनी के पास अभी 8-9 महीने का समय है और घुटने की सर्जरी के बाद फिट होने में लगभग छह महीने का समय लगता है। इसलिए अगले आईपीएल सीजन में खेलने और ना खेलने का फैसला लेने के लिए धोनी के पास अभी काफी समय है।

Created On :   1 Jun 2023 5:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story