गुजरात में 750 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपी पर एक और घोटाले का आरोप

गुजरात में 750 करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपी पर एक और घोटाले का आरोप
  • अहमदाबाद की आर्थिक अपराध शाखा ने धर्मेश पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया है
  • नए मामले में उसके खिलाफ 3.2 करोड़ रुपये की वित्तीय धोखाधड़ी का आरोप लगा है
  • मामले की जांच जारी है

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। अहमदाबाद की आर्थिक अपराध शाखा ने धर्मेश पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसे '750 करोड़ रुपये के असमिया घोटालेबाज' के रूप में भी जाना जाता है। नए मामले में उसके खिलाफ 3.2 करोड़ रुपये की वित्तीय धोखाधड़ी का आरोप लगा है। नया मुकदमा गुरुवार को दायर किया गया।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने पटेल के खिलाफ लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों की गहन जांच का निर्देश दिया है। निर्देश में मामले के अंतरराष्ट्रीय प्रभाव को देखते हुए विदेशी एजेंसियों के साथ समन्वय करने की भी जरूरत पड़ सकती है।

मुकदमा तब दायर हुआ जब कमलाबेन भाटी और उनके पति शुबाश ने पटेल पर जमीन के मूल्य के मुआवजे के संबंध में झूठे दस्तावेजों के साथ उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया।

अपनी शिकायत में, उन्होंने कहा कि पटेल ने एक भूमि सौदे से संबंधित दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए धोखा दिया, जिससे उन्हें काफी आर्थिक नुकसान हुआ।

मामले की जांच जारी है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 July 2023 10:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story