दुर्घटना: यूपी में सांप के साथ वीडियो बनाने के चक्‍कर में गई युुवक की जान

यूपी में सांप के साथ वीडियो बनाने के चक्‍कर में गई युुवक की जान
युवक की सांप के साथ वीडियो बनाते समय सर्पदंश से मौत हो गई

डिजिटल डेस्क, देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक 22 वर्षीय युवक की सांप के साथ वीडियो बनाते समय सर्पदंश से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक नशे की हालत में था। वीडियो में अहिरौली गांव का युवक रोहित जयसवाल नशे की हालत में सांप के साथ खेलता दिख रहा है। जयसवाल को भगवान शिव का एक रूप महाकाल होने का नाटक करते हुए और सांप को काटने की चुनौती देते हुए देखा जाता है। वह इसे अपनी गर्दन और हाथ के चारों ओर लपेटता है और यहां तक कि उसे अपनी जीभ काटने की भी अनुमति देता है। वीडियो में वह सिगरेट पीते और सांप को हाथ से मारते भी नजर आ रहा है।

सांप ने अंततः जयसवाल को काट लिया, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। 4 मिनट और 38 सेकंड तक चलने वाला वीडियो जयसवाल द्वारा खुद फिल्माया गया था और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसकी मौत के बाद पुलिस ने रविवार को उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

खुखुंदू पुलिस स्टेशन के प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने कहा, "सांप के काटने से मौत की सूचना मिलने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।" छह भाई-बहनों में सबसे छोटे जयसवाल अविवाहित थे। उनके माता-पिता सिलीगुड़ी में रहते हैं, जबकि उनके अन्य भाई गांव से बाहर काम करते हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Nov 2023 12:36 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story