क्राइम: कोर्ट के चपरासी पर चाकू से हमले का आरोपी गया जेल, 2 फरार

कोर्ट के चपरासी पर चाकू से हमले का आरोपी गया जेल, 2 फरार
  • न्यायालय के चपरासी पर चाकू से हमला करने वाला मामला
  • नागौद पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
  • सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

डिजिटल डेस्क, सतना। नागौद पुलिस ने न्यायालय के चपरासी पर चाकू से हमला करने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। टीआई अशोक पांडेय ने बताया कि वीरेन्द्र प्रताप पुत्र दशरथ प्रसाद साकेत 32 वर्ष, निवासी गोविंदगढ़, जिला रीवा, बीते काफी समय से न्यायालय में भृत्य के पद पर कार्यरत है। 17 मार्च की रात को जब वह नाइट ड्यूटी पर था, तब आरोपी अंकित शर्मा से उसका विवाद हो गया।

इसी रंजिश के चलते 18 मार्च की दोपहर को जब वीरेन्द्र पटपरनाथ मंदिर की तरफ जा रहा था, तब आरोपी अंकित ने राजे बेडिया पुत्र हरिशंकर 30 वर्ष, निवासी गांधी चौक नागौद, श्यामू यादव और नटवर के साथ मिलकर रास्ता रोक लिया। आरोपी उससे शराब पीने के लिए पैसे मांगे और मना करने पर धारदार हथियार से कमर के नीचे कई वार किए, जिससे वह घायल हो गया।

आरोपी ही घर पर छोड़ गए थे

चारो लोग उसे लहूलुहान हालत में चार पहिया वाहन से घर के बाहर फेंक गए, जहां से परिचित ने अस्पताल पहुंचाया। पीडि़त के बयान पर धारा 327, 294, 323, 506, 34 और एससी-एसटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर चौबीस घंटे में आरोपी राजे बेडिया को गिरफ्तार कर लिया, जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Created On :   20 March 2024 7:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story