गिरफ्तारी: सीसीटीवी ने खोला राज, भंडारा में सेंधमारी करने वाला आरोपी नागपुर में पकड़ाया

सीसीटीवी ने खोला राज, भंडारा में सेंधमारी करने वाला आरोपी  नागपुर में पकड़ाया
  • शहर क्राइम ब्रांच पुलिस की कार्रवाई
  • लगातार बढ़ रही थी चोरी की घटनाएं
  • सीसीटीवी कैमरे ने नजर आए आरोपी

डिजिटल डेस्क, नागपुर। भंडारा में सेंधमारी करने वाले सेंधमार को नागपुर में घूमते हुए क्राइम ब्रांच की यूनिट-3 ने धरदबोचा। यूनिट के दस्ते ने आरोपी का फुटेज मिलते ही करीब दो घंटे के भीतर उसे धरदबोचा। आरोपी पंकज खाकरे (31), पिपला फाटा, हुड़केश्वर निवासी है। पंकज और उसका साथी आकाश रेवडिया, हुड़केश्वर निवासी चोरी के मामले में भंडारा से फरार थे। आकाश की तलाश की जा रही है। आरोपी पंकज खाकरे पर धारा 454, 380 का मामला दर्ज है।

पंकज, आकाश के साथ चोरी की वारदात के बाद फरार था। आरोपी पंकज और आकाश में भंडारा में एक मकान में चोरी की है। आरोपी पंकज से चोरी के समय उपयोग की गई दोपहिया वाहन सहित करीब 90 हजार रुपए का माल जब्त किया गया है। आरोपी पंकज को भंडारा पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

सार्वजनिक जगह गंदगी फैलाने वाले 70 लोगों पर कार्रवाई : मनपा के उपद्रव शोध दल ने सार्वजनिक जगह पर गंदगी फैलाने वाले 70 लोगों पर कार्रवाई कर 29 हजार 700 रुपए जुर्माना वसूल किया। खुले में लघुशंका, कचरा फेंकना, थूंकना, 50 माइक्रॉन से कम प्लास्टिक पन्नी का उपयोग करने वालों के िखलाफ दंडात्मक कार्रवाई की गई। हाथठेले, स्टॉल, पानठेले, फेरीवाले, छोटे सब्जी विक्रेताओं पर आस-पास में गंदगी फैलाने पर 25 लोगों के िखलाफ कार्रवाई कर 10 हजार रुपए जुर्माना वसूला गया। सड़क, फुटपथ, खुली जगह कचरा फेंकने पर 2 के खिलाफ कार्रवाई कर 200 रुपए वसूले गए। दुकानदारों द्वारा सड़क, फुटपाथ तथा खुली जगह में कचरा डालने पर प्रकरणों में 1,600 रुपए जुर्माना ठोंका गया। मॉल, उपहारगृह, लॉजिंग, बोर्डिंग, होर्डिंग, सिनेमा हॉल, मंगल कार्यालय, कैटरर्स प्रोवाइडरों द्वारा सड़क, फुटपाथ या खुली जगह में कचरा डालने पर 1 प्रकरण में 2 हजार रुपए, आवागमन मार्ग पर पंडाल, कमान, स्टेज डालने के 4 प्रकरणों में 3 हजार 500 रुपए जुर्माना वसूल किया गया। अन्य उपद्रव के व्यक्तिगत प्रकरणों में 27 कार्रवाई कर 5,400 रुपए और संस्थानों के 7 प्रकरणों में 7 हजार रुपए दंड वसूल किया गया।

Created On :   20 March 2024 11:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story