बदायूं डबल मर्डर केस: दो मासूमों की गला रेतकर हत्या, गुस्साए भीड़ का हंगामा, पुलिस एनकाउंटर में ढेर आरोपी

दो मासूमों की गला रेतकर हत्या, गुस्साए भीड़ का हंगामा, पुलिस एनकाउंटर में ढेर आरोपी
  • बदायूं में दिलदहला देने वाली घटना
  • दो मासूमों का उस्तरे से गला रेतकर हत्या
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। मंगलवार को यूपी के बदायूं में तीन बच्चों पर उस्तरे से हमला किया गया, जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। वहीं एक अन्य बच्चा बुरी तरह घायल हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन बच्चों की परिवार वालों ने उनके शव पुलिस को कब्जे में नहीं लेने दिए। पुलिस ने मुख्य आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया है।

गुस्साई भीड़ ने किया हंगामा

घटना के बाद गुस्साए लोगों की भीड़ ने पुलिस स्टेशन में जमकर हंगामा किया। गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उन्हें आग के हवाले कर दिया। इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। पुलिस बल मौके पर तैनात है। बरेली आईजी राकेश कुमार ने बताया, "आज शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने भागने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी की उम्र 25-30 के बीच है। कार्रवाई जारी है।''

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

बदायूं डीएममनोज कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, "हमें आज शाम सूचना मिली कि एक आदमी ने एक घर में घुसकर 11 और 6 साल के दो छोटे बच्चों की हत्या कर दी। इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों से शांति बनाए रखने को कहा गया है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है कार्रवाई जारी है।"

आजतक की खबर के मुताबिक विनोद कुमार और अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ बदायूं की बाबा कॉलोनी में रहते हैं। घटना के समय विनोद कुमार की पत्नी जो घर में ही अपना पॉर्लर चलाती थी वो बच्चों के साथ घर पर अकेली रहती थी। वहीं मर्डर करने वाले आरोपी उनके घर के सामने सैलून चलाते थे। आरोपी और विनोद के परिवार को किसी बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था।

विनोद के पड़ोसियों के मुताबिक मंगलवार की शाम आरोपी विनोद के घर आए और दूसरी मंजिल पर मौजूद उनके तीनों बच्चों पर उस्तरे से हमला कर दिया। इस दौरान विनोद की पत्नी अपने पॉर्लर में थी। इस दौरान बच्चों की चीख-पुकार सुनकर वो और आस पड़ोस के लोग दूसरी मंजिल पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे।

Created On :   19 March 2024 7:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story