रेप व ब्लैकमेल का आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को एक महिला के साथ बलात्कार और ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 10वीं पास शाहरूख के रूप में हुई है, जो सीलमपुर में दर्जी की दुकान पर काम करता है। पुलिस ने बताया कि पश्चिम करावल नगर की 22 वर्षीय हिंदू महिला ने शुक्रवार को करावल नगर पुलिस स्टेशन में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला ने दावा किया कि शाहरूख ने अक्टूबर 2020 में उससे दोस्ती करने के लिए अपनी पहचान छिपाई और खुद को हिंदू बताया।

पीड़िता के मुताबिक समय के साथ दोनों की दोस्ती शारीरिक संबंध में बदल गई। इस साल जनवरी में उसे शाहरूख की वास्तविक पहचान का पता लगा, तो उसने रिश्ता समाप्त कर दिया। बाद में महिला को पता चला कि शाहरूख ने गुप्त रूप से निजी क्षणों की उसकी तस्वीरें व वीडियो बना लिए हैं।

अधिकारी ने बताया, इसके बाद शाहरूख ने महिला को धमकाना शुरू कर दिया और संबंध जारी रखने के लिए कहा। उसने चेतावनी दी कि अगर उसने इनकार किया, तो वह उसकी फोटो व वीडियो को सार्वजनिक रूप से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा कर देगा। करावल नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। अधिकारी ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Jun 2023 12:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story